AccidentBiharHajipur

तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने पति-पत्नी को रौंदा, दोनों की मौके पर हुई मौत

Google news

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच 22 के भगवानपुर थाना क्षेत्र के वालीशपुर में सब्जी तोड़ने के लिए खेत जा रहे पति-पत्नी को सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार स्कार्पियो ने कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर भगवानपुर पुलिस ने भाग रहे स्कॉर्पियो को पकड़ लिया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भगवानपुर पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के हरिवंशपुर निवास टुनटुन माझी के 45 वर्षीय पुत्र मनोज मांझी और मनोज मांझी की 40 वर्षीय पत्नी रेखा देवी के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, दोनों पति-पत्नी मजदूरी करते थे और दूसरे के खेत में मजदूरी करने जा रहे थे, तभी सड़क पार करने के दौरान हाजीपुर की तरफ से मुजफ्फरपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने दोनों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गई। दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण