OdishaCrimeNational

दरिंदगी की दास्तां सुन कांप जाएगी रूह – सामूहिक दुष्कर्म कर महिला के गुप्तांग में डाल दी शराब की बोतल

Google news

एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद गुप्तांग में शराब की बोतल डाल दी। गंजाम जिले से ऐसी शिकायत सामने आई हैं।पुलिस ने कविसूर्यनगर पुलिस स्टेशन सीमा के अंतर्गत खइरापल्ली गांव झील के पास एक महिला को गंभीर हालत में बचाया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और आरोपियों ने उसके गुप्तांग में शराब की बोतल भर दी।

शिकायत के अनुसार, नशे की हालत में चार लोग महिला को खइरापल्ली गांव के पास से पहाड़ी पर खींच ले गए। बाद में महिला के साथ गैंगरेप कर उसकी पिटाई की। आरोपियों ने कथित तौर पर महिला के गुप्तांग में शराब की बोतल भी भर दी।

घटना की जांच में जुटी पुलिस

महिला को कल खइरापल्ली गांव झील के पास गंभीर हालत में बचाया गया। बाद में पुलिस ने महिला को कविसूर्यनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शुरुआती जांच के मुताबिक, महिला पर हमला करने वाला हमलावर बबनपुर इलाके का रहने वाला है। हालांकि, पुलिस की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बताया जा रहा है कि गांजे के कारोबार को लेकर महिला पर हमला किया गया था।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण