KhagariaBihar

दिनदहाड़े गोली मारकर आंगनबाड़ी सेविका के पति की हत्या

Google news

खगड़िया में रेस्टोरेंट मालिक की हत्या की गुत्थी अभी पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी कि बदमाशों ने आज फिर दिनदहाड़े आंगनबाड़ी सेविका के पति की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बगडोभ इलाके की है। जहां बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर आंगनबाड़ी सेविका के पति की हत्या कर दी। बदमाशों ने 35 साल के रोहित राम को सीने में गोली मारी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। परिजन इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गयी।

बदमाशों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब अमनी गांव के वार्ड संख्या 10 की आंगनबाड़ी सेविका ममता कुमारी के पति रोहित राम अपने भाई को बचाने के लिए घटनास्थल आ रहा था। हालांकि छोटा भाई सुरक्षित है लेकिन बड़े भाई गोली का शिकार हो गया। परिजनों की माने तो पुरानी दुश्मनी में घटना को अंजाम दिया गया है। गांव के कुछ लोगों ने यह काम किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण