DelhiNational

दिल्ली में प्रचार के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर हमला, माला पहनाने के बहाने युवक ने मारा थप्पड़

Google news

कांग्रेस नेता और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर हमला हुआ है. माला पहनाने के बहाने आए युवक ने कन्हैया को थप्पड़ जड़े और उसके साथियों ने धक्का-मुक्की की. साथ ही उन पर स्याही भी फेंकी गई है. हमला तब हुआ जब वो करतार नगर इलाके में प्रचार कर रहे थे. इस घटना के दौरान आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद छाया शर्मा के साथ भी बदसलूकी हुई है.

जिस समय यह घटना हुई वहां पर कन्हैया के कई समर्थक मौजूद थे. जिसके बाद लोगों ने स्याही फेंकने वाले को पीटना शुरू कर दिया. हमले के बाद कन्हैया ने खुद कहा कि ‘स्याही फेंकना कोई बड़ी बात नहीं है’. इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है. कुछ देर में कन्हैया कुमार भी वीडियो बयान जारी कर सकते हैं.

पार्षद छाया शर्मा ने दी लिखित शिकायत

आम आदमी पार्टी की पार्षद छाया शर्मा ने बताया कि आज शाम 4 बजे चौथा पुस्ता करतार नगर के सत्यनारायण भवन पार्षद कार्यालय में कांग्रेस नेताओं की बैठक थी. बैठक खत्म होने के बाद जब कन्हैया कुमार और सभी नेता भवन से बाहर आ रहे थे, तभी सात से आठ लोग वहां आए, जिनमें से दो लोगों के पास हथियार था. ये सभी लोग भवन के अंदर घुसे और कन्हैया कुमार को माला पहनाने के बहाने उन्हें जोर से थप्पड़ मार दिया. इस दौरान उनमें से दो ने मेरी चुन्नी पकड़ ली और मुझे जान से मारने की धमकी दी.

छाया शर्मा ने बताया कि उनमें से एक लड़के ने 30 से 40 लोगों के ऊपर काली स्याही फेंकी. अफरा-तफरी के माहौल में कई महिलाएं चोटिल हो गईं. इस घटना के संबंध में पार्षद छाया शर्मा ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई है.

कन्हैया कुमार ऑफिस का बयान

हमले के बाद कन्हैया कुमार के ऑफिस से आधिकारिक बयान सामने आया है. बयान में कहा गया, “कन्हैया को मिल रहे भारी जनसमर्थन और हार के डर से मौजूदा सांसद मनोज तिवारी बौखलाए हुए हैं. अपने साथी गुंडे भेजकर कन्हैया पर हमले की कोशिश की गई है. हिंसा का जवाब, वोट से 25 मई को जनता देगी”.

वहीं इस हमले की पूर्णिया सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने निंदा की है. उन्होंने कहा कि कन्हैया पर हुआ हमला अत्यंत दुखद और शर्मनाक है. दिल्ली की महान जनता सातों सीटों पर अब बीजेपी की जमानत जब्त कर ज़ोरदार जवाब देगी”.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण