BJPDelhiNationalPolitics

दिल्ली में बिहार के CM नीतीश, अमित शाह से फोन पर की बात, घर नहीं जाएंगे-जानें क्या बात हुई?

Google news

लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार दिल्ली पहुंचे हैं, जिसके बाद सियासी अटकलें जारी हैं। नीतीश कुमार ने अमित शाह से फोन पर ही बात की, उनसे मिलने नहीं जा रहे हैं। तो क्या बिहार में सब ठीक है ना?

लोकसभा चुनाव के लिए हुई वोटिंग के बाद अब मतगणना में कुछ ही घंटे शेष हैं। इससे पहले बिहार की राजनीति में भी अटकलों का दौर जारी है। राज्य में लोकसभा की 40 सीटों के लिए वोटिंग हुई है और मतगणना से पहले एनडीए और इंडिया गठबंधन में कांटे की टक्कर की बात कही जा रही है। ऐसे में मतगणना से ठीक पहले बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार अचानक दिल्ली पहुंचे और प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। उसके बाद उन्हें गृहमंत्री अमित शाह से मिलने उनके घर जाना था लेकिन अमित शाह ने उनसे बस फोन पर बात की। नीतीश कुमार अब अमित शाह से मिलने उनके घर नहीं जाएंगे।

गृह मंत्री अमित शाह से नीतीश की हुई फोन पर बात, अमित शाह के आवास अब नहीं जाएंगे सीएम नीतीश…इसे लेकर सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाओं को हवा दे दी है। सूत्रों के मुताबिक कल की मतगणना से पहले आज नीतीश कुमार का दिल्ली में पीएम मोदी के बाद अमित शाह से होने वाली बातचीत महत्त्वपूर्ण बताई जा रही है।

कयासों का दौर जारी

ऐसे में अब कयासबाजी लगाई जा रही है कि अचानक नीतीश कुमार को दिल्ली आने की जरूरत क्यों पड़ी? हालांकि इन कयासों पर जेडीयू की तरफ से कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार बिहार के लिए विशेष पैकेज की मांग करने दिल्ली पहुंचे हैं। लेकिन अभी तो चुनाव की मतगणना बाकी है, हार-जीत तय होना बाकी है। एग्जिट पोल के रिजल्ट को लेकर नीतीश कुमार विशेष पैकेज की मांग करने दिल्ली पहुंचे हैं ये बात कुछ अटपटी सी लग रही है।

अमित शाह से बिना मिले पटना लौटेंगे नीतीश

अमित शाह से मुलाकात नहीं हो पाई है, उसके बाद अब अपने आवास से सीधे एयरपोर्ट जाएंगे सीएम नीतीश कुमार और शाम 6.10 की फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट से पटना के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें कि इसके पहले आज दिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बिहार के सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात हुई थी।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण