दिल्ली-NCR में अचानक बदला मौसम का मिजाज,आंधी-तूफान के बाद भारी बारिश शुरू,कई इलाकों में बत्ती गुल

Screenshot 20240510 231042 X

दिल्ली-NCR में शुक्रवार देर रात अचानक मौसम बदल गया। इस दौरान धूल भरी आंधी और तूफान के बाद भारी बारिश शुरू हो गई। वहीं, बारिश के कारण लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है। मौसम बिगड़ने के कारण डीएनडी पर लंबा जाम लग गया। वहीं, नोएडा के कई इलाकों में इसके कारण बिजली चली गई। वहीं, मौसम विभाग ने दिल्ली और आसपास के इलाकों के लिए मौसम का अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्ट

मौसम विभाग ने अपने अपडेट में कहा कि पूरे दिल्ली और एनसीआर में धूल भरी आंधी/तूफान के साथ बारिश हो सकती है। इस दौरान 50-70 किमी/घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी। मालूम हो कि मौसम विभाग ने इससे पहले दिल्ली-एनसीआर में बारिश की चेतावनी जारी की थी।

कई इलाकों में बिजली गुल

रात्रि पौने दस बजे अचानक आंधी चलनी शुरू हुई। इससे चार मरला, सिविल लाइन, फ्रैंड्स कालोनी, माडल टाउन, न्यू कालोनी, गुड़गांव गांव, राजेंद्रा पार्क, पटेल नगर, शिवाजी नगर सहित अन्य इलाकों में बिजली गुल हो गई। गुरुग्राम में शुक्रवार दोपहर में तेज धूप रही।

वहीं, रात में अचानक आंधी चलने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। दोपहिया वाहन चालक आंधी के दौरान सड़क किनारे खड़े हो गए। आंधी कम होने पर वे अपने गंतव्य को रवाना हो गए। वहीं कई जगहों से बिजली के तार टूटने की भी खबर है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts