दिव्या सेठ ने खो दिया अपनी जवान बेटी को, नातिन के निधन से सदमे में एक्ट्रेस सुषमा सेठ

103656032dd

जानी- मानी एक्ट्रेस दिव्या सेठ पर दुखों का पहाड़ टूट गया है, उन्होंने अपनी इकलौती बेटी मिहिका शाह को खाे दिया है। सुषमा की नातिन और दिव्या सेठ की बेटी मिहिका लंबे समय से बीमारी से जूझ रही थीं कल उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है।

मिहिका की नानी और एक्ट्रेस सुष्मा सेठ को बेहद गहरा सदमा लगा है। दिव्या सेठ ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की मौत की दुखद खबर सांझा की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘बहुत दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि हमारी प्यारी मिहिका अब हमारे बीच नहीं रही। 5 अगस्त, 2024 को उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.’ ।

यह पोस्ट दिव्या और उनके पति सिद्धार्थ शाह की ओर जारी किया गया है। दिव्या ने 9 दिन पहले बेटी और मां संग फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘डीएनए ही एकमात्र वास्तविकता है। बाकी सब बहुत मेहनत का काम है। मदरशिप को धन्यवाद।’ दिव्या अपनी मां और नानी की तरह कैमरे की दुनिया का हिस्सा नहीं थीं। बल्कि उन्हें फोटोग्राफी का शौक था।

परिवार ने मिहिका की याद में 8 अगस्त को प्रार्थन सभा भी रखी है, इसी को लेकर दिव्या सेठ ने पोस्ट किया है। दिव्या सेठ पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, जिन्होंने जब वी मेट से लेकर आर्टिकल 370 जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्ले किए हैं।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts