दिशा सालियान की मौत मामले में SIT ने भाजपा विधायक नितेश राणे को भेजा समन

11 07 2024 disha salian death case 23756688 m

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच कर रही मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम ने भाजपा विधायक नितेश राणे समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी को बताया कि पुलिस ने भाजपा विधायक से केस के बारे में जो भी जानकारी है, वह साझा करने को कहा है।

गौरतलब है कि दिशा सालियान 8 जून 2020 को मुंबई के मलाड में, जिस इमारत में रहती थी, उसके परिसर में मृत पाई गई थीं। अधिकारी ने एजेंसी को बताया कि मामले की जांच कर रहे मालवानी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक चिमाजी अधव ने नितेश राणे को एसआईटी का पत्र भेजा था। राणे से कहा गया है कि सलियन की मौत के बारे में यदि उन्हें कोई भी जानकारी हो तो उसे जांच अधिकारी (आईओ) के समक्ष उपस्थित होकर बताएं।

पिछले साल गठित की गई थी एसआईटी

अधिकारी ने पत्र के हवाले से कहा, “राणे अपने समय के अनुसार आ सकते हैं और किसी भी असुविधा से बचने के लिए उन्हें मालवणी पुलिस स्टेशन जाने से पहले अधव को फोन करने के लिए कहा गया है।” पुलिस के अनुसार सलियन (28) ने मलाड में एक ऊंची इमारत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। मामले की जांच के लिए पिछले साल दिसंबर में एसआईटी का गठन किया गया था।

 

 

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts