National

दूल्हा और दुल्हन में स्टेज पर कुश्ती, खूब चले दो तरफा जूता चप्पल

Google news

दूल्हा और दुल्हन में स्टेज पर कुश्ती, खूब चले दो तरफा जूता चप्पल

शादियों के अजब-गजब वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. खासकर जयमाला के दौरान के फनी वीडियोज की इंटरनेट पर भरमार है।

लेकिन इन दिनों वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे और आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ये हो क्या रहा है। शादी में बारातियों और घरातियों को लड़ते-झगड़ते तो शायद पहले आपने कई बार देखा होगा, लेकिन इस तरह एक-दूसरे पर लात घूसे चलाते दूल्हा और दुल्हन को यकीनन कभी नहीं देखा होगा।

अनिता सुरेश शर्मा नाम की यूजर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शादी के इस वीडियो में जयमाला की स्टेज पर एक दूसरे को माला पहनाने के बाद न जाने ऐसा क्या होता है कि दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे पर झपटने लगते हैं और जमकर मारपीट करने लगते हैं. दूल्हे ने हाथ में जूता निकाल रखा है, तो वहीं दुल्हन भी जमकर घूसे चलाती दिखती है. किसी तरह घरवाले बीच बचाव कर उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण