National

दूल्हा-दुल्हन को दिया ऐसा तोहफा, जिसे देख राधिका से बोले अनंत अंबानी – माथे से लगाओ

Google news

एशिया के सबसे अमीर उद्योगपतियों में शुमार मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद शनिवार को शुभ आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया। जियो वर्ल्ड सेंटर में हुए इस आयोजन में पीएम नरेन्द्र मोदी समेत कई नामचीन हस्तियां भी पहुंचीं और वर-वधू को आशीर्वाद दिया।

PM मोदी ने दिया खास तोहफा

शुभ आशीर्वाद समारोह में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को खास तोहफा दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूल्हे और दुल्हन के जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दीं। इसके साथ ही पीएम ने उन्हें तोहफा दिया, जिसमें एक थाल में कुछ चीजें रखी हुईं थीं. जिसे अनंत अंबानी ने माथे से लगा लिया और इसके बाद राधिका से भी माथे से लगाने को कहा।

आकाश अंबानी ने भी पत्नी के साथ छूए पैर

बाद में अनंत अंबानी ने पैर छूकर पीएम मोदी का आशीर्वाद लिया। वहीं, पीएम मोदी ने अनंत और राधिका को आशीर्वाद दिया। इसके बाद प्रधानमंत्री ने राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट और मां शैला मर्चेंट से भी मुलाकात की। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी से भी मुलाकात की। साथ ही आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी ने भी पीएम मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लिए।

शंकराचार्य से मिले PM मोदी

फिर पीएम मोदी आगे बढ़े और पास में बैठे स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती के पास पहुंचे और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने पीएम मोदी को आशीर्वाद देने के साथ-साथ उन्हें अपने गले से रुद्राक्ष निकालकर पहनाया।

ये नामचीन हस्तियां भी रहीं मौजूद

आपको बता दें कि शुभ आशीर्वाद समारोह में शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद जी, स्वामी रामभद्राचार्य, बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री और योगगुरु बाबा रामदेव सहित संत समाज, योग और अध्यात्म से जुड़े कई गणमान्य भी इस आशीर्वाद समारोह में मौजूद रहे।

इसके अलावा बॉलीवुड के ‘शंहशाह’ अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, सलमान खान, शाहरुख खान, सानिया मिर्जा, जसप्रीत बुमराह, महेंद्र सिंह धौनी, एकनाथ शिंदे, चंद्रबाबू नायडू, शरद पवार, देवेंद्र फडणवीस और पवन कल्याण समेत कई सेलिब्रिटी, स्पोर्ट्स पर्सन और नेताओं ने इस सेरेमनी में शिरकत की।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण