Uttar Pradesh

दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन से पूँछ लिया सवाल, जबाव सुनते ही जड़ दिया थप्पड़ और हो गया बबाल

Google news

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बघौचघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में में गुरुवार की रात बिहार से आई बरात में मछली न बनने पर दूल्हे ने जयमाला में ही दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद बवाल हो गया और मारपीट के दौरान कुर्सियां भी चली।

बराती और घरातियों में जमकर चली कुर्सियां जिससे दुल्हन सहित 12 लोग घायल हो गए। बवाल होते ही दूल्हा समेत सभी बराती फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे की कार को कब्जे में ले लिया। हालांकि, शुक्रवार की शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

आनंद नगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी पड़ोसी प्रांत बिहार के गोपालगंज जनपद के भोरे थाना क्षेत्र के कुर्थिया के रहने वाले एक युवक से तय की थी। गुरुवार की रात बरात दरवाजे पर आई, लड़की पक्ष ने बरातियों का धूमधाम से स्वागत किया। द्वार पूजा कराने के बाद नाश्ता कराया गया। भोजन जब कराया जाने लगा तो मछली न बना देख कुछ बरातियों ने विरोध किया।

उस समय जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था। दूल्हे के दोस्तों ने यह बात दूल्हे को बता दिया। इसकी भनक दूल्हे को लगी तो वह उठ कर खड़ा हो गया और दुल्हन से पूछने लगा कि मछली क्यों नहीं बनी है? इस पर दुल्हन ने कह दिया कि वैवाहिक कार्यक्रम में हमारे यहां शाकाहारी भोजन बनते हैं। इतना सुनते ही दूल्हा नाराज हो गया और दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। दुल्हन मौके पर ही गिर गई जिससे उसके कुछ चोटें लग गई और वह घायल हो गई।

इसके बाद, बवाल बढ़ गया और दोनों तरफ से मारपीट होने लगी। कुर्सी चलने लगी और टेंट के चोप तक उखाड़ दिए गए। इस बीच वर पक्ष दूल्हे के साथ वाहन छोड़ फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और दूल्हे के कार समेत बोलेरो को भी कब्जे में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक राजेश पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। लड़के पक्ष को बुलाया गया है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण