AccidentNalanda

देवर के अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रही महिला को ट्रक ने रौंदा, मौत

Google news

नालंदा :नूरसराय थाना इलाके के बाजार में देवर के अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रही महिला को ट्रक ने रौंद दिया । जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतिका पटना जिले के बख्तियारपुर निवासी स्वर्गीय मतदान लाल विश्वकर्मा की 65 वर्षीय पत्नी शकुंतला देवी है।मृतका के पुत्र ने बताया कि मंगलवार की देर चाचा शंभू विश्वकर्मा की मौत हो गई उनकी मिट्टी मंजिल में शामिल होने के लिए बाइक से मां के साथ आ रहे थे ।

इसी दौरान कैथौली पुल के समीप ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया जिससे महिला सड़क पर गिर गई इसके बाद ट्रक चालक उनके शरीर को रौंदते हुए फरार हो गया।नूरसराय थानाध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है । फरार ट्रक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण