Bihar

शादी के 40 दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन ने मांग लिया तलाक

Google news

पति की गंदी आदत से परेशान नई नवेली दुल्हन अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंच गई और शादी के 40 दिन बाद ही पति से तलाक लेने की जिद पर अड़ गई। मामला जानकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। आखिर वह कौन सी बात थी कि शादी के महज डेढ महीने के भीतर महिला तलाक मांगने लगी।

दरअसल, युवती की शादी करीब आठ महीना पहले हुई थी। शादी के बाद महिला ने पाया कि उसका पति नहाने से काफी कतराता है। शादी के बाद 40 दिन में सिर्फ 6 दिन ही उसने स्नान किया था। पत्नी जब भी उसे नहाने को कहती किसी न किसी बहाने उसे टाल देता। पति के नहीं नहाने की आदत से महिला परेशान हो गई।

युवक पूजा पाठ कराने का काम करता था और पूजा कराने जाता तो सिर्फ गंगा जल के छीटे अपने शरीर पर मार लेता और घर से निकल जाता। पति की यह आदत महिला के लिए मुसीबत बन चुकी थी। शादी के महज 40 दिन बाद ही महिला अपने मायके चली गई और पति से तलाक मांगने लगी।

दोनों के बीच का विवाद थाने पहुंचा तो उनकी काउंसेलिंग शुरू की गई। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर भी मामले को सुनकर हैरान रह गए। पत्नी का कहना था कि वह ऐसे आदमी के साथ अपना जीवन नहीं बिता सकता जो सप्ताह में एक बार नहाता हो। वहीं पति का कहना है कि वह हर चौथे या पांचवे दिन नहाता है। पति ने भविष्य में हर दिन नहाने का वादा किया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण