दो दिन से लापता युवक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस ने कब्र खोदकर निकाली लाश; हत्या का आशंका

IMG 2870 jpeg

जमुई में पिछले दो दिनों से घर से लापता युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने युवक का शव कब्र खोदकर बाहर निकाला है। युवक की हत्या कर शव को दफनाने की आशंका जताई जा रही है। घटना झाझा थाना क्षेत्र के बलियो श्मशान घाट की है।

मृतक की पहचान सोहजना मोहल्ला के रहने वाले लोचन यादव का बेटे मिथुन कुमार के रूप में हुई है। झाझा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मिथुन की हत्या कर शव को श्मशान घाट में बालू में दफना दिया है। सूचना के बाद झाझा थानाध्यक्ष संजय सिंह और पुलिस पदाधिकारी दलबल के साथ श्मशान घाट पहुंचे और बताए गए स्थल से लगभग 5 फिट गहरे बालू के गड्डे को खोदकर शव को बाहर निकाला।

इधर, घटनास्थल पर शव को बाहर निकालने से पहले मृतक के घर पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ भी किया।परिजनों के बताए गए जगह के बाद पुलिस ने पहले श्मशान घाट पर शव की खोजबीन की लेकिन पुलिस को कुछ नही मिला, तभी पुलिस ने सन्देह के आधार पर एक जगह बालू को हटाना शुरू किया, जहां पुलिस को शव मिला।

झाझा थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि मृतक मिथुन नशेड़ी था। वह आए दिन घर के सदस्यों से मारपीट करता था। दो दिन पूर्व भी घर के सदस्यों के साथ मारपीट किया था। मृतक के नसेड़ी होने के कारण पत्नी 5 साल पूर्व ही घर छोड़कर चली गई थी। पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद घर के सभी सदस्य फरार हैंl पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Recent Posts