JharkhandPolitics

धनबाद विधायक राज सिन्हा को नोटिस, जयंत सिन्हा को भी शो-कॉज

Google news

झारखंड भाजपा ने धनबाद विधायक राज सिन्हा और विधानसभा क्षेत्र के पांच मंडल अध्यक्षों को शोकॉज किया है. ये नोटिस सांगठनिक एवं चुनाव कार्य में रुचि नहीं दिखाने के कारण मिला है.भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने धनबाद विधायक राज सिन्हा और विधानसभा क्षेत्र के पांच मंडल अध्यक्षों को शोकॉज किया है. महामंत्री ने लिखा है कि जबसे धनबाद लोकसभा क्षेत्र से ढुलू महतो को प्रत्याशी घोषित किया गया है, सांगठनिक कार्य एवं चुनाव कार्य में आपकी रुचि नहीं दिख रही है. साथ ही, क्षेत्र के चौक-चौराहे पर आपके द्वारा हमेशा भाजपा एवं घोषित प्रत्याशी के विरुद्ध नकारात्मक बातें बोली जा रही हैं. इससे जनता के बीच गलत संदेश जा रहा है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरंडी निर्देशानुसार आप दो दिनों के अंदर स्पष्टीकरण दें कि क्यों नहीं आपको पार्टी की सदस्यता से निलंबित किया जाये।

हजारीबाग के निवर्तमान सांसद जयंत सिन्हा को प्रदेश भाजपा ने सोमवार को शो-कॉज जारी किया है. उनसे दो दिनों में जवाब मांगा गया है. प्रदेश महामंत्री व राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने पत्र जारी कर कहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में जब से हजारीबाग लोकसभा सीट से पार्टी ने मनीष जायसवाल को प्रत्याशी घोषित किया है, तब से आप न तो चुनाव प्रचार और न ही संगठनात्मक कार्य में रुचि ले रहे हैं. वहीं लोकतंत्र के महापर्व में आपने अपने मताधिकार का प्रयोग करना भी उचित नहीं समझा. आपके इस रवैये से पार्टी की छवि धूमिल हुई है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के निर्देशानुसार आपसे आग्रह है कि इस संबंध में दो दिनों में स्पष्टीकरण दें।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण