धोखेबाज निकला प्रेमी : शादी के लिए प्रेमिका को बांका से जमुई बुलाकर प्रेमी हो गया गायब : रो-रोकर बिगड़ी लड़की की तबियत

dc9e8d7e 9967 4d13 ba34 7e6036197aeb

सालभर पहले बांका के एक कॉलेज में राहुल नामक युवक से सुनीता की मुलाकात हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। जिसके बाद प्रेमी के बुलावे पर घर से भागकर सुनीता जमुई पहुंच गयी। राहुल से शादी करने के लिए वह जमुई तो आ गयी लेकिन उसका प्रेमी राहुल वहां नहीं पहुंचा। प्रेमी ने उसे धोखा दे दिया। जमुई रेलवे स्टेशन पर रोती हुई सुनीता को जीआरपी पुलिस अपने साथ थाने ले गई। जिसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गयी।

वहीं जीआरपी थाना के बाथरूम में वह बेहोश होकर गिर पड़ी। बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे तोड़ा गया और महिला पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज कराया गया। बता दें कि जमुई रेलवे स्टेशन पर प्रेम-प्रसंग में बांका की एक युवती प्रेमी से मिलने के लिए सोमवार की देर शाम जमुई स्टेशन पहुंच गई। प्लेटफार्म नंबर एक पर लड़की को रोता देख जीआरपी पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम सुनीता बताया। उसने यह भी बताया कि वह राहुल से मिलने जमुई आई है।

युवती ने बताया कि वह घर से भाग कर आई है। इसके बाद जीआरपी थानाध्यक्ष मनोज देव ने पूरे मामले की जानकारी लड़की के परिजनों को दी और उन्हें जमुई जीआरपी थाना पहुंचने को कहा। लेकिन परिजन सोमवार की रात तक वहां नहीं पहुंचे तो जीआरपी की महिला सिपाही ने युवती को अपने पास रखकर परिजनों के आने का इंतजार करने लगी। जानकारी यह भी मिली कि लड़की ने गुस्से में रात में कुछ खाया-पिया नहीं था। मंगलवार की सुबह वह फ्रेश होने के लिए बाथरुम गई। जहां वह बेहोश होकर गिर गई। जब कुछ देर तक बाथरुम से नहीं निकली तो महिला सिपाही के द्वारा बाहर निकलने की आवाज दिया जाने लगा।

लड़की के द्वारा बाथरूम से कोई आवाज नहीं दिया गया तो इसकी सूचना जीआरपी थानाध्यक्ष मनोज देव को दी गयी। सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में बाथरूम के दरवाजे को तोड़ दिया गया और युवती को बेहोशी की हालत में बाहर निकला गया। उसके बाद इलाज के लिए उसे जमुई सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी बेहोशी का कारण कमजोरी और भीषण गर्मी को बताया गया। लगभग आधे घंटे तक बेहोशी की हालत में रहने के बाद जब युवती को होश आया तो उसने खुद को अस्पताल में पाया।

जहां युवती ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया। सुनीता ने बताया कि वह बांका की रहने वाली है। वह घर से भाग कर जमुई अपने प्रेमी राहुल से शादी करने आई थी। राहुल ने उससे शादी करने के उसे लिए बुलाया था। दोनों की मुलाकात एक साल पहले पीबीएस कॉलेज, बांका में हुई थी। एक साल से दोनों के बीच बातचीत हो रही थी। सुनीता ने बताया कि इसके पूर्व विगत 8 अप्रैल को भी वह जमुई आई थी। उस समय राहुल ने एक नया मोबाइल फोन खरीदकर उसे दिया था। एक दिन उसके घर पर रुकी भी थी। शादी को लेकर उसके माता-पिता से भी बात हुई थी। उसी के बाद राहुल ने मुझे अपने घर पहुंचा दिया था।

इधर सुनीता के पिता सूबेदार यादव ने बताया कि मेरी बेटी सोमवार को घर में आइसक्रीम लाकर मुझे दी और हम अपने पोता-पोती को आइसक्रीम खिला रहे थे। इसी बीच सोमवार को 10:00 बजे मेरी बेटी घर से निकल गई और हम लोगों को इसका पता भी नहीं चला। हम स्थानीय थाने में भी गए थे लेकिन वहां कहा गया कि आप अपने रिश्तेदारों के यहां उसे खोजिए। 24 घंटे बाद थाना में मामला दर्ज कर दीजिएगा। हम लोग अपने रिश्तेदारों के यहां पता कर ही रहे थे कि कल देर शाम 7:00 बजे जीआरपी जमुई थाना से कॉल आया कि आपकी बेटी यहां है। आकर ले जाइए। हम लोग कल शाम में नहीं पहुंच पाए। अभी पहुंचे तो यहां पता चला कि बेटी अस्पताल में है।

इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष मनोज देव ने बताया एक नंबर प्लेटफार्म पर देर शाम एक लड़की बैठकर रो रही थी। जिससे पूछताछ में पता चला कि वह अपने प्रेमी राहुल से मिलने के लिए घर से भाग कर यहां आई है। राहुल ने शादी करने के लिए उसे बुलाया था। लेकिन वह मिलने नहीं पहुंचा। जिसके बाद लड़की फूट-फूट कर रो रही थी। जीआरपी के जवानों की नजर जब उस पर गई तो उन्होंने रोने का कारण पूछा। तब लड़की ने पूरी बात बतायी। जिसके बाद जीआरपी के जवानों ने लड़की से घर का नंबर मांगा और परिजनों को इस बात की सूचना दी। परिजन लड़की को अपने साथ ले जाने के लिए पहुंच गये हैं।

Related Post
Recent Posts