नमस्ते! “हमरो घर गोपालगंज ह.. देशी अंदाज में अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने स्वच्छता के प्रति लोगों को किया जागरूक

Pankaj

पूरे भारत में स्वच्छ भारत मिशन अभियान के तहत विशेष स्वच्छता अभियान की शुरुआत हो गई है. यह अभियान 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा और इसका उद्देश्य स्वच्छता के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ाना है. इस अभियान की सफलता के लिए बॉलीवुड अभिनेता और गोपालगंज के बेलसड़ निवासी पंकज त्रिपाठी ने एक वीडियो शेयर कर लोगों से अभियान का हिस्सा बनने की अपील की है.

भोजपुरिया अंदाज़ में वीडियो जारी कर पंकज त्रिपाठी ने स्वच्छता अभियान की शुरुआत की

पंकज त्रिपाठी ने अपने देशी अंदाज में भोजपुरिया भाषा में अपील करते हुए कहा, “हमरो घर गोपालगंज ह, और हम सबके लिए स्वच्छता महत्वपूर्ण है.” उन्होंने कहा कि हर किसी को अपने घर और आसपास की साफ-सफाई करनी चाहिए, क्योंकि गंदगी किसी को पसंद नहीं आती. पंकज ने स्वच्छता अभियान में शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि यह हमारे आने वाली पीढ़ियों के लिए बहुत जरूरी है.

पंकज त्रिपाठी लोगों से अपने मन के नाम पर एक पौधा लगाने की अपील करते हैं

इसके साथ ही, पंकज त्रिपाठी ने लोगों से आग्रह किया कि वे अपनी मां के नाम पर एक पौधा जरूर लगाएं. उन्होंने अपने पैतृक गांव बेलसड़ में 500 पौधे लगाए हैं और यह काम लोगों को प्रेरित करने के लिए किया है. पंकज ने इस पहल को व्यक्तिगत जिम्मेदारी बताते हुए कहा कि हमें स्वच्छता और हरित वातावरण के लिए प्रयासरत रहना चाहिए.

पढ़े पंकज त्रिपाठी ने और क्या कहा

इस प्रकार की जागरूकता और व्यक्तिगत भागीदारी से ही स्वच्छता अभियान को सफलता मिल सकती है. पंकज त्रिपाठी की इस अपील ने निश्चित रूप से स्वच्छता के प्रति लोगों को प्रेरित किया है.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts