MotivationNationalTrendingViral News

नया ऑटो खरीदने के बाद किया ऐसा काम, वीडियो देखकर इंटरनेट की पब्लिक भावुक

Google news

मेहनत करके कुछ पानी की खुशी ही कुछ और होती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक ऑटो ड्राइवर अपने नए ऑटो के साथ सेल्फी लेता दिख रहा है। इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स इमोशनल भी हो गए हैं। उसके चेहरे पर ऑटो को खरीद पाने की खुशी मर्सडीज खरीदने से कम नहीं है।

इसे X के हैंडल @T_Investor_ पर शेयर किया गया है। वीडियो में शख्स अपने नए ऑटो के सामने जमीन पर बैठकर हर एंगल से सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। इसे शेयर करते हुए नीतू खंडेलवाल ने कैप्शन में लिखा है- ‘मेहनत और उम्मीदों के साथ खरीदा गया ऑटो भी किसी मर्सडीज से कम नहीं है। भगवान उसे अच्छी किस्मत दें।’

यह वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि इस वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। कई यूजर्स ने भी इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। एक यूजर ने लिखा है- यहां कीमत की बात नहीं है, यहां तक पहुंचने के लिए तय किए गए सफर की की बात है। दूसरे यूजर ने लिखा है- मेहनत से सपने सच में बदल जाते हैं । भाग्य उसका साथ दे।

तीसरे ने लिखा है- आप देख सकते हैं कि वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और अपनी लड़ाई लड़ी है! भगवान उसे सौभाग्य प्रदान करें! एक और यूजर ने लिखा है- इसकी मेहनत को सलाम है। अपनी मेहनत और लगन से पैसे कमाने के लिए खरीदा गया ऐसा ऑटो किसी लग्जरी कार से कम नहीं है। बहरहाल, इस वीडियो को देखकर आप क्या कहना चाहेंगे। अपनी राय जरूर कमेंट करें।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण