नवादा में उत्पाद विभाग की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में शराब के साथ महिला तस्कर को किया गिरफ्तार

20240526 215929

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। जिसे सख्ती से लागू करने की जिम्मेवारी बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम को दिया गया है। इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में नवादा रजौली समेकित जांच चौकी पर आज दोपहर करीब 2.00 बजे  उत्पाद टीम ने गुप्त सूचना के आलोक में एक बस श्री सियाराम रथ निबंधन संख्या BR 27 B 4615 की तलाशी ली।

जांच के दौरान एक महिला रुबी खातून पति मोहम्मद इरफान ग्राम छज्जू मोहल्ला थाना बिहार शरीफ जिला नालंदा उम्र करीब 42 वर्ष को 30 बोतल विदेशी शराब, रॉयल स्टैग व्हिस्की का 750 एम एल का 6 बोतल और गॉडफादर बियर 500 एम एल का 24 बोतल कुल मात्रा 16.5 लीटर के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ में महिला ने बताया कि वह कोडरमा से शराब लेकर बिहार शरीफ जा रही थी। मद्य निषेध पदाधिकारी को महिला गिरोह के तस्करी  में सक्रिय होने की सूचना 10 दिन पूर्व प्राप्त हुई थी। लेकिन यह अभी तक पकड़ में नहीं आई थी। छापामारी एवं तलाशी का नेतृत्व पिंटू कुमार अवर निरीक्षक मद्य निषेध ने किया, जिसमें सहयोग सहायक अवर निरीक्षक राकेश कुमार और महिला सिपाही जिज्ञासा कुमारी ने किया।

Recent Posts