Uttar PradeshCrime

नशीला खाना खाकर सो जाता परिवार, फिर रातभर चलती देवर भाभी की अय्याशी

Google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुए आदिल हत्याकांड के मामले में पुलिस ने एक चौकानें वाला खुलासा किया है।

आदिल की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी और भाई ने की थी। घर के अंदर देवर भाभी अय्याशी करते थे, मगर पूरा परिवार इससे बेखबर था। एक दिन इसकी भनक आदिल को लग गई और फिर घर के अंदर खूनी खेल शुरू हो गया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल पत्नी फरार हो गई।

वहीं आरोपी देवर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और पुछताछ में जो खुलासे हुए उसे सुन पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। ये पूरा मामला सरधना थाना क्षेत्र के नानू गांव का है। आदिल को उसकी मौसी ने गोद लिया था। वह भुमिया पुल स्थित अपने घर में रहते थे, लेकिन आदिल अपने गांव नानू भी आता जाता रहता था। धीरे- धीरे वक्त गुजरता गया और आदिल की शादी की उम्र हो गई। जिसके बाद करीब साढ़े तीन साल पहले उसने मुजफ्फरनगर की रहने वाली गजाला से शादी की।

शादी के बाद दोनों हंसी खुशी साथ रहने लगे। लेकिन एक साल बाद ही गजाला अपने देवर गुलफाम के प्यार में पड़ गई। गुलफाम नानू में रहता था। गजाला और आदिल वहां अक्सर जाते रहते थे। घर के अंदर ही गजाला का प्यार परवान चढ़ा। सबके सो जाने के बाद गजाला गुलफाम रात भर बंद कमरे में अय्याशी करते थे।

लेकिन पूरा परिवार इस बात से बेखबर था। लेकिन इसमें भी दोनों की साजिश थी। दरअसल जब आदिल नानू गांव जाता था, तो गजाला नशीली गोलियां पहले ही खरीद लेती थी। वहां जाने के बाद वह सबको चाय में नशीली गोलियां मिलाकर पिलाती थी। जिससे पूरा परिवार गहरी नींद में सो जाता था। इसके बाद गजाला और गुल्फाम इश्क लड़ाते थे। कई दिनों तक ऐसा ही चलता रहा।

लेकिन एक दिन आदिल को दोनों के अफेयर का पता लग गया और उसने इसका विरोध किया। पुलिस के मुताबिक इसके बाद गजाला ने गुलफाम के साथ आदिल को मारने की साजिश रची। घटना वालें दिन भी गजाला ने सबको वहीं नशीली चाय दी और फिर जब सब सो गए तो दोनों ने मिलकर आदिल पर धारदार हथियार से हमला किया। दोनों ने तेजदार हथियार से आदिल के टुकड़े- टुकड़े कर दिए और फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी गुलफाम को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है, जबकि गजाला की तलाश जारी है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण