CrimeBihar

बिहार : नशेड़ी पिता ने रिश्ते को किया बदनाम ! नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म

Google news

किशनगंज। दिघलबैंक थाना क्षेत्र की धनतोला पंचायत के एक सीमावर्ती गांव में रविवार रात एक नशेड़ी बाप ने अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को ही अपने हवस का शिकार बना लिया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है जबकि आरोपी पिता फरार घटना के बाद फरार हो गया है।

नशेड़ी बाप अपनी बेटी को लेकर दिघलबैंक हाट गया था, लेकिन देर शाम तक जब वह और उसकी बेटी घर नहीं लौटे तो मां परेशान हो गई। अनहोनी की आशंका पर कई रिश्तेदार घर तक भी पहुंच गये। इस बीच रात एक बजे आरोपी अपनी बेटी को लेकर आया और घर के पास छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद बेटी ने मां को पूरी घटना की जानकारी दी।

बेटी ने बताया कि पिता ने नशे की हालत में उसे सीमापार नेपाल ले जाकर घंटों तक हवस का शिकार बनाया। इसके बाद मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता के घर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़िता में थाने में दर्ज करवाई शिकायत

सोमवार सुबह पीड़िता अपने मां के साथ शिकायत दर्ज कराने दिघलबैंक थाना पहुंची। जहां से उसे पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया गया।सूचना पर महिला थानाध्यक्ष विनिता कुमारी सदर अस्पताल पहुंची और पीड़िता से बयान लेकर दुष्कर्मी पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की और बच्ची को इलाज के लिए भर्ती कराया।

बच्ची ने पुलिस को ये बताया

बच्ची ने पुलिस को दिए बयान में बताया है की रविवार की शाम उसके पिता उसको लेकर खरीदारी के लिए हाट ले जाने की बात कहकर अपने साथ ले गए। बाजार ले जाने के बाद उसे फिर खरीदारी के बाद फुआ के घर ले जाने की बात कहकर आगे ले जाने लगे।उसके बाद रास्ते में सुनसान जगह पाकर खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया और देर रात घर के पास पहुंचाकर फरार हो गया। घर पहुंचने पर मां बेटी को घबराई देखी तो बच्ची ने आपबीती सुनाई।

पिता के नेपाल भागने की आशंका

दिघलबैंक थाना क्षेत्र के जिस गांव में घटना घटी है। उससे सीमावर्ती गांव से नेपाल महज कुछ दूरी पर है। पीड़िता की मां ने आशंका जाहिर की है घटना के बाद उसकी पिता नेपाल भाग गया है।

फिलहाल सदर अस्पताल में नाबालिग का इलाज चल रहा है। हालांकि पुलिस पिता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

दुष्कर्म पीड़िता को सदर अस्पताल में बेड मिलने में देरी

दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को जब पुलिस सदर अस्पताल इलाज के लिए लेकर पहुंची तो पुलिस को नाबालिग को भर्ती करवाने में लगभग दो घंटा से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ा। इस दौरान उन्हें इधर से उधर भटकना पड़ा।

दरअसल सदर अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में सभी बेड फुल होने के कारण पीड़िता को बेड नहीं मिल रहा था, काफी समय बाद दूसरे वॉर्ड में पीड़िता को भर्ती कर इलाज शुरू किया गया। इस मामले पर किशनगंज एसपी सागर कुमार ने बताया कि नाबालिग से पिता द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण