BiharBJPNalandaPolitics

नालंदा में लालू परिवार पर जमकर बरसे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सम्राट चौधरी बोले- महागठबंधन ने उतारा है ‘मुड़कटवा’ पार्टी का उम्मीदवार

Google news

नालंदा में मतदान को अब महज 5 दिन ही शेष बचे हैं। ऐसे में लोगों को एकजुट करने के लिए बड़े-बड़े नेताओं का दौड़ शुरू है। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी बिहार शरीफ पहुंचे। जहां उन्होंने लालू परिवार और इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के पक्ष में लोगों से वोट मांगा।

इस मौके पर उन्होंने कहा की प्रधानमन्त्री मोदी के आने से देश की राजनीति की परिभाषा बदल गई है। पहले धर्म जाति और फूट डालो के तहत राजनीति किया जाता था। मोदी जी ने देश को एक संस्कृति में पिरोया है।  उनका एक ही मंत्र है सबका साथ सबका विकास। आज की सरकार मजबूत सरकार है। पहले जब आतंकी हमले होते थे तो उसे समय की मजबूर सरकार डोजियर भेजा करती थी। पर आज हम मुंह तोड़ जवाब देते हैं।

वहीँ लालू परिवार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा की उनके राज में ना तो बिहार में बिजली थी, ना सड़क ना ही शिक्षा की व्यवस्था। माले को खाद पानी देने का काम लालू जी ही कर रहे थे। कहा की आप लोगों का साथ मिला तो अगले 5 साल में हम कई क्षेत्रों में और विकास करेंगे। हमारी अर्थव्यवस्था बेहतर होगी।

मौके पर सम्राट चौधरी ने कहा कि यहां जिस पार्टी को महागठबंधन उतारा है वह मुड़कटवा पार्टी हैं। परिवारवाद ही उनका आरक्षण है। तेजस्वी, तेज प्रताप और मीसा के बाद अपनी टूरिस्ट बेटी रोहिणी को चुनाव के मैदान में उतारा है। यह लोग कभी भी आपको आगे नहीं ला सकते हैं।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण