नीट केस को लेकर विजय सिन्हा ने तेजस्वी को दिया अल्टीमेटम; कहा- सबूत दीजिए नहीं तो…

Vijay Sinha Tejashwi Yadav

नीट पेपर लीक केस (NEET Paper Leak Case) को लेकर बिहार में मामला गर्म है। अब डिप्टी सीएम विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को अल्टीमेटम दे दिया है। विजय सिन्हा ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है।

 

वीडियो में सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव जी अपने पद की गरिमा रखें, धमकी भरे बयानों का इस्तेमाल ना करें। मत भूलिए कि आप एक संवैधानिक पद पर बैठें हैं, इस गीदड़भभकी से कोई डरने वाला नहीं है।

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि आखिर आप किस हिसाब किताब की बात कर रहे हैं, यह तो सभी जानते हैं कि आपकी पार्टी इस तरह की भाषा के लिए चर्चित है। आपका हिसाब-किताब जनता कर रही है, लोकसभा चुनाव में जनता ने कुछ हिसाब किया और बचा हुआ हिसाब विधानसभा चुनाव में पूरा हो जाएगा।

 

डिप्टी सीएम ने वीडियो के माध्यम से आगे कहा कि आप (तेजस्वी यादव) प्रशासन के लोगों से क्या कह रहे हैं कि हम फिर सत्ता में आ जाएंगे, सपना देखने कोई मनाही नहीं है, लेकिन प्रशासन के लोगों को डराने का प्रयास मत करिए। एक बात समझ लीजिए अब आपके माता-पिता का राज नहीं है।

विजय सिन्हा ने कहा कि आप ब्लैकमेलर जैसी भाषा का इस्तेमाल मत कीजिए। आप कहते हैं कि फोटो है, रिपोर्ट है और वीडियो है। धमकाते हैं कि सही जांच कीजिए नहीं तो जारी कर देंगे। ये भाषा आपराधिक मानसिकता का सूचक है।

 

डिप्टी सीएम ने तेजस्वी से कहा कि आपको खुला चुनौती है, आपके पास जो फोटो, वीडियो और सबूत है, उसे 24 घंटे के अंदर उपलब्ध कराएं नहीं तो जनता हिसाब करेगी। साक्ष्य छिपाने वाला भी अपराधी है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts