Bihar

नीतीश कुमार की अचानक बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

Google news

जेडीयू सुप्रीमो नीतीश कुमार की बिगड़ी तबीयत, पटना स्थिति मेदांता हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां मुख्यमंत्रती नीतीश कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. तबीयत बिगड़ने के बाद नीतीश कुमार को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चिकिस्तकों की टीम उनका इलाज कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार के हाथों में तेज दर्द उठा. दर्ज क्यों और कैसे उठा इसको लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हाथों में उठे दर्ज के असहनीय होने पर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती कर लिया.

पटना के मेदांत हॉस्पिटल में किया अडमिट
जेडीयू चीफ और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पटना स्थिति मेदांता हॉस्पिटल में अडमिट कराया गया है. सीएम नीतीश का इलाज हड्डी रोग डिपार्टमेंट में हो रहा है. बता दें कि बीते कुछ समय से लगातार नीतीश कुमार की तबीयत खराब चल रही है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी वह कई बार बीमार हुए थे. बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान व्यस्त कार्यक्रमों की वजह से उन्हें आराम करने का वक्त नहीं मिला. इसके बाद शपथ ग्रहण समारोह से लेकर अन्य कार्यक्रमों के चलते भी उनका शेड्यूल काफी व्यस्त रहा.

पीएम मोदी के दौरे से पहले बिगड़ी तबीयत
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 जून को पटना पहुंच रहे हैं. यहां पर वह नालांदा यूनिवर्सिटी के न्यू कैंपस का उद्घाटन करेंगे. यही नहीं मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में उनका पहला बिहार दौरा होगा. ऐसे में नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ने से यह दौरा अधूरा रह सकता है.

JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी 29 को 
यही नहीं 29 जून से जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी होना है. इस बैठक के दौरान संगठन को लेकर बड़े फेर-बदल के संकेत भी लगातार सामने आ रहे हैं. नीतीश कुमार जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं, ऐसे में इस बैठक में उनकी मौजूदगी काफी मायने रखती है. अब जब जेडीयू बिहार के साथ-साथ केंद्र में भी अपना महत्वपूर्ण दखल रखती है ये बैठक आगे दशा और दिशा तय करने के लिए काफी अहम मानी जा रही है. ऐसे में नीतीश के जल्द ठीक होने पर ही आगे के समीकरण बने रह पाएंगे.
फिहाल डॉक्टरों ने नहीं दी कोई अपडेट
फिलहाल नीतीश की तबीयत को लेकर डॉक्टरों की ओर कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है. हालांकि डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है. उम्मीद है जल्द ही इस पर डॉक्टरों की ओर से हेल्थ बुलेटिन जारी किया जाएगा.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण