PoliticsJDU

नीतीश कुमार की कृपा से…’, तेजस्वी यादव के लिए ये क्या बोल गए JDU नेता; सियासी पारा हाई!

Google news
जदयू नेता राजीव रंजन ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। जदयू नेता ने दावा किया कि नीतीश कुमार की कृपा से तेजस्वी यादव ने चंद महीनों तक सत्ता का सुख भी भोगा। जदयू नेता ने इस दौरान तेजस्वी यादव के माता-पिता लालू यादव और राबड़ी देवी पर हमला बोला।

राज्य ब्यूरो, पटना। JDU On Tejashwi Yadav

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम पर तेजस्वी यादव कब तक राजनीति करेंगे।उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की कृपा से चंद महीनों का सत्ता सुख भोग लेने वाले तेजस्वी की आज भी उनके नाम के सहारे ही चल रहे हैं।

‘नीतीश सरकार में गुजारे 17 महीनों…’

जदयू नेता ने कहा कि अभी भी उनका पूरा समय नीतीश सरकार में गुजारे 17 महीनों और उस दौरान हुए कामों की माला जपने में ही गुजर रहा है।

‘तेजस्वी यादव कभी नहीं मानते कि उनके माता-पिता…’

राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव बोलते नहीं है, लेकिन वह भी दिल से मानते हैं कि उनके माता-पिता की सरकार जंगलराज के समान था, जिसमें सिर्फ उनके परिवार की संपत्ति और दुर्दांत अपराधियों का विकास हुआ। उन्हें पता है कि राजद राज की उपलब्धियों में सिर्फ घोटाला करना रहा है।उन्होंने लिखा कि तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि यदि राजद विकास में विश्वास रखती है तो अपने राज में हुए कामों की तुलना नीतीश सरकार के कामों से करने की हिम्मत वह लोग क्यों नहीं जुटा पाते?

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण