NationalElectionPoliticsTrending

नीतीश कुमार से बढ़ते विवाद के सवालों पर खुलकर क्या बोले तेजस्वी यादव… जानें क्या कहा

Google news

बिहार की राजनीति में इन दिनों कहा जा रहा है कि आरजेडी (RJD) और जेडीयू (JDU) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश  की नाराज वाले सवाल पर शनिवार को जवाब दिया. उन्होंने कहा कि हम उपमुख्यमंत्री हैं वो मुख्यमंत्री हैं. हमलोग मिलकर मजबूती के साथ सरकार चला रहे हैं. हमलोग एक-दूसरे से मुलाकात करेंगे. कोई अलग बात है क्या? इन लोगों को किसी से कोई मतलब नहीं है. ये लोग टीवी में आने के लिए कुछ भी बोल सकते हैं।

सुशील मोदी लगातार आरोप लगा हैं कि ‘इंडिया’ गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग अपना काम में लगे हुए हैं. क्या हो रहा है? ये तो वही बेहतर जानेंगे. किसी और की भविष्यवाणी करने से पहले खुद की ही कर लेनी चाहिए. इन लोगों को विकास से कोई मतलब नहीं है. हम लोग इतना काम कर रहे हैं. अभी ही खिलाड़ियों को नियुक्ति पत्र वितरण का कार्यक्रम हुआ. बिहार में इतने बड़े पैमाने पर शिक्षकों की नियक्ति हुई. हम लोगों ने जो कमिटमेंट किया है उसे पूरा कर रहे हैं।

डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले भी एक लाख से अधिक शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरण किया गया. इस बार फिर 13 तारीख को शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरण करेंगे. नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा दिया, लेकिन इस पर कोई चर्चा नहीं है. इन सब पर क्यों नहीं चर्चा हो रही है? इनको विकास से मतलब नहीं है. बिहार से मतलब नहीं है. एक-एक काम हमलोग कर रहे हैं. इन सब बातों पर बहस होनी चाहिए।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण