ElectionJharkhand

नेता प्रतिपक्ष की जनसभा में मारपीट, बिना भाषण दिये लौटे अमर बाउरी

Google news

झारखंड :जिला भाजपा में अब खुलकर विरोध दिखने लगा है. धनबाद लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं के दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में बहस होने के बाद जमकर मारपीट हुई है. मारपीट की घटना में 2 लोग घायल हो गये हैं।

बता दें कि धनबाद में भाजपा नेता अमर बाउरी बुधवार को ढुल्लू महतो के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे. लेकिन वहां मौजूद पार्टी के दो पक्ष के कार्यकर्ताओं ने आपस में ही विवाद के बाद मारपीट करने लगे. इससे अफरा तफरी का माहौल हो गया. इस मौके पर मौजूद अमर बाउरी व अन्य भाजपा नेताओं ने दोनों पक्ष को शांत कराने और समझाने का काफी प्रयास किये. लेकिन दोनों पक्ष कुछ सुनने को तैयार नहीं हुए. मामला बिगड़ता देख भाजपा नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी बिना लोगों को सम्बोधित किये ही अपने अंगरक्षकों के साथ वापस लौट गए।

घटना केंदुआडीह थाना क्षेत्र के भागाबांध केंदुआडीह बस्ती का है. हालांकि घटना की शिकायत अभी तक किसी गुट के तरफ से नहीं की गई है।

बताया जा रहा है कि चुनावी सभा मंच में पूर्व किसान मोर्चा के कार्यकारी सदस्य रामदेव महतो बैठे थे. जिसे देख राहुल महतो नाम का भाजपा कार्यकर्ता मंच से उन्हें उठाने की जिद करने लगे. राहुल महतो ने आरोप लगाया कि रामदेव महतो इंगल आउटसोर्सिंग कम्पनी में बिचौलिया है. पिछले दिनों ग्रामीणों पर लाठीचार्ज, केस इसी ने करवाया था. इसी बात को लेकर रामदेव महतो के समर्थक और राहुल महतो के समर्थकों में बहसबाजी शुरू हो गया. देखते देखते दोनों पक्ष चुनावी सभा में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्ष के लोग जमकर मारपीट करने लगे. इस मौके पर उपस्थित अमर बाउरी व अन्य स्थिति को संभालने की पूरी कोशिश की. स्थिति नहीं संभलने पर अमर बाउरी को सुरक्षा गार्ड घेरे में लेकर सभास्थल से निकाल ले गए।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण