Breaking NewsAyodhyaBhaktiDevotionDharmNationalNew year 2024TOP NEWSTrendingUttar Pradesh

‘नौजवानों मस्जिदों को आबाद रखो, कहीं ऐसा न हो कि मस्जिदें…’ राम मंदिर के उद्घाटन से पहले बोले ओवैसी

Google news

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने लोगों से एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि अपनी ताकत बरकरार रखो, कहीं आपसे आपकी मस्जिदें न छिन जाएं।

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियों और सुनहरी मस्जिद को लेकर जारी विवाद के बीच ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जहां हमने 500 साल तक सजदा किया, आज वह जगह हमारे पास नहीं है. आप देख ही रहे हैं कि वहां अब क्या हो रहा है।

 

सोमवार (1 जनवरी) को एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “ये ताकतें आपके दिल से एकजुटता खत्म करना चाहती हैं. सालों की मेहनत के बाद आज हम एक मुकाम पर पहुंचे हैं. इसलिए अपनी ताकत को बरकरार रखो।”

‘मस्जिदें न छिन जाएं’
इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से मस्जिदों को आबाद करने (नमाज पढ़ने) की अपील की. ओवैसी ने कहा, “नौजवानों अपनी मिल्ली हमियत (समुदाय की चिंता) और ताकत को बरकरार रखे और मस्जिदों को आबाद रखो. कहीं ऐसा ना हो कि हमारी मस्जिदें हमसे छीन ली जाएं।”

‘एकजुटता ताकत है’
उन्होंने लोगों से एकजुट रहने की अपील करते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि आज का नौजवान सोचेगा कि उसे किस तरह खुद को, अपने परिवार को और अपने मोहल्ले को बचाना है. एकजुटता एक ताकत है. इसलिए एकजुट रहें।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण