नौ दिन से लापता पति की तलाश में चार बच्चों के साथ रफीगंज पहुंची महिला, अनहोनी की जताई आशंका

6f033c53 d571 4e85 b21f 67e1e720ab09

आज 9 दिन से लापता पति की तलाश में गोह थाना क्षेत्र के कुर्मा गांव निवासी हरेंद्र कुमार की पत्नी गुड़िया देवी अपने बच्चों के साथ रफीगंज पहुंची। उसके साथ चार बच्चे भी है जो अपने पिता को ढूंढ रहे है। 8 वर्षीय पुत्र आदर्श कुमार, 7 वर्षीय पुत्री नंदनी कुमारी, 4 वर्षीय पुत्री नितम कुमारी, 2 वर्षीय पुत्र निहु कुमार के साथ गुड़िया देवी रोती बिलखती रफीगंज स्टेशन बाजार गलियों में  खोजबीन करती रही। लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाया।

गुड़िया देवी ने बताया की मेरे पति हरेंद्र पासवान अपने गांव के ही  35 वर्षीय भागीरथ मांझी के साथ 18 जून को घर से सिकंदराबाद जाने के लिए निकले हुए थे और दानापुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन संख्या 12792 दानापुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस  के जनरल बोगी से यात्रा करते हुए जा रहे थे। दिनांक 19 जून की आधी रात लगभग 12-1 बजे अपने मोबाइल से दोस्त रंजीत शर्मा को फोन किया और बोला कि हमको दूसरे यात्री के साथ मारपीट हो गया है, हम लोग जबलपुर पहुंचने वाले हैं। दोनों अभी तक सिकंदराबाद भी नहीं पहुंचे हैं।

बताया की इस संबंध में हमने दानापुर रेलवे थाना में प्राथमिक भी दर्ज कराई हैं। लेकिन अभी तक कहीं कुछ पता नही चल सका है। ऐसे हम सभी जगहों  पर अपने स्तर से काफी खोज किया। लेकिन कही कुछ भी पता नहीं चल पाया। हरेंद्र के 8 वर्षीय पुत्र आदर्श कुमार बतलाया कि पापा घर से कहकर निकले थे कि हम सिकंदराबाद काम करने जा रहे हैं। लेकिन कुछ पता नहीं चल पा रहा है वह कहाँ है।

वही हरेंद्र के दोस्त रंजीत शर्मा ने बताया कि जब हम सब स्थानीय थाना में इसकी शिकायत करने तो थानेदार ने एक नहीं सुनी,और वहां से भगा दिया। उन्होंने यह भी बताया कि हरेंद्र चाइनीस फास्ट फ़ूड का कारीगर था जो तकरीबन 16 साल की उम्र से ही तेलंगाना राज्य के रंगारेड्डी हाई सिटी अय्यप्पा समिति स्थित नॉर्थ इंडियन रेस्टोरेंट में काम करता था। लेकिन जब वहां भी बात किया गया तो हरेंद्र वहां भी नहीं पहुंचा है। जिसको लेकर परिजनों में कोई अनहोनी का आशंका व्याप्त है। जिसको लेकर आज रफीगंज होते हुए कल जिला पदाधिकारी के पास हरिंदर के परिजन अपनी गुहार लेकर पहुंचने की बात कही है।

Recent Posts