पटना:नशे में स्कॉर्पियो सवारों ने ट्रैफिक दारोगा को पीटा

Screenshot 20240510 062715 Chrome

कंकड़बाग थाना क्षेत्र के जगनपुरा मोड़ के समीप शराब नशे में स्कार्पियो सवारों ने यातायात पुलिस के दारोगा और जवानों को पीट दिया। रांग साइड में वाहन ले जाने से रोकने पर आरोपितों ने इस घटना को अंजाम दिया।

बाद में पुलिस कर्मियों ने एक आरोपित को धर दबोचा। कंकड़बाग पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान मुजफ्फरपुर के मनिहारी थाना निवासी भोला सिंह के रूप में हुई है। उसके पास से एक लाइसेंसी पिस्टल और चार कारतूस बरामद किए गए हैं। हालांकि चालक हीरा और वाहन में बैठा शख्स स्कार्पियो ले फरार हो गया।

यातायात पुलिस की टीम गुरुवार की सुबह जनगपुरा मोड़ के समीप तैनात थी। तभी करीब 8.30 बजे यातायात कर्मियों ने रांग साइड से एक स्कार्पियो को आता देखा। दारोगा विद्यानंद वर्मा ने चालक को वाहन को रांग साइड से हटाने को कहा। तभी कार सवार उतरकर नीचे आ गए और यातायात कर्मियों से बकझक करने लगे। इसी बीच स्कार्पियो सवारों ने यातायात पुलिस अधिकारी व कर्मियों के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद यातायात पुलिस ने पिस्टल से लैस एक युवक को धर दबोचा। हालांकि अन्य दो फरार होने में सफल हो गए।

बाद में धरे गए भोला सिंह को कंकड़बाग पुलिस के हवाले कर दिया गया। कंकड़बाग थानेदार ने बताया कि तलाशी लेने पर युवक के पास से एक पिस्टल और चार कारतूस बरामद हुए। जांच में पता चला कि उसने अत्यधिक शराब पी रखी थी। पिस्टल का लाइसेंस भोला सिंह के नाम पर है। वह पटना में राम कृष्णा नगर इलाके में रहता है और जमीन का कारोबार करता है।

फरार सवारों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। स्कार्पियो किसकी है इसकी पता लगाया जा रहा है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts