BiharBJPElectionPatnaPolitics

पटना के चुनावी जनसभा में बोलें पीएम मोदी : कहा …. 4 जून के लिए तैयार रखें मनेर का लड्डू, लालटेन वाले सिर्फ एक ही घर में कर सकते हैं रोशनी

Google news

पीएम नरेंद्र मोदी ने पटना के बिक्रम में बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में जन सभा की। शनिवार को पीएम बिहार में एक के बाद एक तीन ताबड़तोड़ रैलियां करने वाले हैं। पटना के बिक्रम के बाद वह काराकाट में राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और बक्सर में भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में जनसभा करेंगे।पीएम ने आज बिक्रम में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 4 जून के लिए तैयार मनेर का लड्डू रखें। यहां के लड्डू में बड़ी ताकत होती है।

पीएम ने लोगों का उत्साह देखकर कहा कि ऐसा लग रहा कि आप लोग मनेर का लड्डू खाकर आए हैं। 4 जून के लिए मनेर के लड्डू तैयार रखिए। चुनाव के नतीजों का एग्जिट पोल चालू हो गया है। इंडी वाले गालियां दें तो मतलब साफ है कि NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ गया है। 4 जून को नया रिकॉर्ड बनेगा। इसलिए  4 जून के लिए तैयार रखें मनेर का लड्डू।

पीएम ने कहा कि आपके लिए 24 घंटे मेहनत करने वाला सिर्फ मोदी है। दूसरी तरफ 24 घंटे आप से झूठ बोलने वाला इंडी गठबंधन है। एक तरफ मैं हूं, जो 24 घंटे सातों दिन विकसित भारत बनाने में जुटा हूं। दूसरी तरफ यह इंडी गठबंधन है। इनके पास काम नहीं है। समय ही समय है। इसलिए उनकी छुट्‌टी कर दी गई है। कुछ जेल में रहते हैं, कुछ बाहर हैं। इंडी गठबंधन दिन हो या रात, मोदी को गाली देने में जुटे रहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी वालों का एक ही सूत्र है, अपना काम बनता-भाड़ में जाए जनता। बिहार में लालटेनिया लेकर घूम रहे हैं। ये लालटेन सिर्फ एक ही घर में रोशनी करती है। चारों तरफ अंधेरा हो जाए तो हो जाए। 30 साल में इसने एक ही घर में रोशनी की और चारों तरफ अंधेरा किया। लालटेनियों ने बिहार में अंधेरा ही फैलाया है। दूसरे के बेटे-बेटियों को पूछते तक नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव सांसद चुनने का नहीं बल्कि देश का पीएम चुनने का है। भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने दमखम के साथ रख सके।

पीएम ने कहा कि भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो दुनिया के सामने अपनी बात दमखम के साथ रख सके। वहीं दूसरी और यह इंडी वाले हैं। इनकी योजना 5 साल में 5 पीएम देने की है। ये 5 पीएम के दावेदार कौन-कौन हैं। गांधी परिवार का बेटा, सपा परिवार का बेटा, NCP वाले परिवार की बेटी, आप पार्टी के आका की पत्नी, नकली शिवसेना परिवार का बेटा। ये सारे परिवारवाद मिलकर पीएम की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं।

पीएम ने कहा कि बिहार ने एससी, एसटी, ओबीसी आरक्षण के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है। हमारा संविधान कहता है कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। बाबा साहेब अंबेडकर भी यही कहते थे। मगर आरजेडी, कांग्रेस के लोग मुसलमानों को आरक्षण देना चाहते हैं। वर्ष 2024 के चुनाव में जब मैंने इन दलों की साजिश का पर्दाफाश किया तो इनकी एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण विरोधी करतूतें सामने आ गई हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण