PoliticsJDU

पटना पहुंचते ही संजय झा ने भरी हुंकार, कहा – 2025 में RJD की 2010 से भी बड़ी हार होगी

Google news

जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पधारे संजय झा का पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.पार्टी कार्यालय पहुंचने पर ढोल-नगाड़ों के साथ संजय झा का स्वागत किया तो नीतीश कैबिनेट में मंत्री अशोक चौधरी ने शंख बजाकर अपने मित्र संजय झा अभिनंदन किया.

 

जेडीयू के नये राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने हुंकार भरी और आरजेडी को चुनौती दे डाली. संजय झा ने कहा कि “लोकसभा चुनाव में NDA 177 विधानसभा सीट पर आगे रहा है और ये इस बात का संकेत है कि 2010 से भी बड़ी जीत 2025 में NDA को मिलनेवाली है.

 

संजय झा ने कहा कि ” जब लोगों को लगता है कि नीतीश कुमार की सियासत का अब अंत होनेवाला है ये समझ लीजिए कि नीतीश कुमार फिर से नये रूप में अवतरित हो रहे हैं. मैंने कहा था कि टाइगर अभी जिंदा है. लोकसभा चुनाव में कहा गया कि कोई 250 मीटिंग कर रहा है तो कोई 300 मीटिंग कर रहा है लेकिन रिजल्ट क्या रहा वो आपके सामने है.

 

बिहार को विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दे पर संजय झा ने कहा कि ” हमारी मांग हैं कि विशेष राज्य का दर्जा या विशेष पैकेज बिहार को मिले और प्रधानमंत्री जी का पूरा ध्यान बिहार के ऊपर है. बिहार को केंद्र से भरपूर मदद मिलनेवाली है. जो लोग इस ताक में है कि इसी मुद्दे पर कुछ होगा, उनको कोई फायदा नहीं होनेवाला है

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण