BiharCrimePatna

पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद: ऑटो में पिस्टल सटाकर छात्रा से लूटपाट, लूटने के बाद चलती गाड़ी से बाहर फेंका

Google news

राजधानी पटना में अपराधियों को हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े लूट और हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों ने ऑटो सवार एक छात्रा से पिस्टल के बल पर लूटपाट की और उसे चलती ऑटो से बाहर फेंक दिया। घटना जीपीओ गोलंबर के पास की है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्रा कहीं जाने के लिए ऑटो पर सवार हुई थी। छात्रा जिस ऑटो पर सवार हुई थी उसमें पहले से कुछ बदमाश बैठे हुए थे। इसी बीच बदमाशों ने छात्रा की कमर में पिस्टल सटा दी और उससे लूटपाट करने लगे।

छात्रा से लूटपाट करने के बाद बदमाशों ने जीपीओ गोलंबर के पास उसे चलती ऑटो से धक्का देकर नीचे फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि पटना पुलिस की नाकामी के कारण अपराधी खुलेआम उत्पात मचा रहे हैं।

ऑटो सवार बदमाशों ने छात्रा के गले की सोने की चेन, हीरे की अंगूठी और ब्रेसलेट लूट लिया है, जिसकी कीमत करीब ढाई लाख रुपए आंकी गई है। पीड़ित छात्रा ने कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण