BiharCrimePatna

पटना में आर्केस्ट्रा डांसर के साथ आधा दर्जन युवकों ने किया गैंगरेप

Google news

पटना : पटना सिटी के एक गेस्ट हाउस में लुधियाना की आर्केस्ट्रा डांसर के साथ आधा दर्जन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद पीड़ित डांसर ने इसकी लिखित शिकायत बाईपास थाने में की है। मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की पुष्टि करते हुए पटना सिटी डीएसपी- 2 डॉक्टर गौरव कुमार ने बताया कि पीड़िता के द्वारा एक कार्यक्रम में बुलाकर उसके साथ मारपीट और गैंगरेप का आवेदन प्राप्त हुआ है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी युवको की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि लुधियाना की रहने वाली आर्केस्ट्रा डांसर को उनकी कुछ सहयोगियों के साथ कुछ युवकों द्वारा एक कार्यक्रम के सिलसिले में उन्हें बुलाया गया था। बुलाने के बाद सभी युवकों ने आर्केस्ट्रा डांसर को बाईपास स्थित एक गेस्ट हाउस के कमर में ले गए और जबरदस्ती उनके साथ आधा दर्जन युवकों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। जब युवती ने इसका विरोध किया और चीखना चिल्लाना शुरू की तो गेस्ट हाउस के मैनेजर ने वहां पहुंचकर युवको से कैमरा को अंदर से बंद कर लेने की बात कही।

घटना को अंजाम देने के बाद सभी युवक पीड़िता को वहां छोड़कर मौके से फरार हो गए। किसी तरह युवती बाईपास थाना पहुंचे और थाना में छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि युवकों द्वारा जबरदस्ती उनको शराब पिलाने की भी कोशिश की गई।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण