BiharPatna

पटना में गरजे ‘योगी’, कहा- दंगाईयों का ‘राम-नाम सत्य’ किया और कब्र भेज दिया…पुलिस को देख माफियाओं की पैंट गीली हो जा रही

Google news

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पटना साहिब लोस क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित किया. फतुहा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी सीएम योगी ने कहा कि पूरा देश कह रहा है…जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे. आप सभी लोग प्रभु राम का दर्शन करने आईए, सारी व्यवस्था हम करा देंगे. योगी ने कहा कि यूपी में जितने दंगाई थे, उनका राम नाम सत्य हो गया और कब्र भेज दिए गए।

योगी ने कहा कि पहले कांग्रेस-राजद के शासनकाल में सुबह की शुरूआत घोटाले से होती थी, शाम होते-होते बड़ी ब्लास्ट की खबर आती थी. आज मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद और नक्सलवाद को सफाया कर दिया गया है. यह नया भारत है. अब एक पटाखा भी फूटता है तो पहले पाकिस्तान सफाई देता है कि उसकी कोई भूमिका नहीं है. हम सभी अयोध्या और काशी पूरा कर चुके हैं, अब मथुरा की तरफ थोड़े-थोड़े आगे बढ़ गए हैं. उन्होंने कहा कि कृष्ण- कन्हैया के काम को राजद नहीं कर सकती. राजद-कांग्रेस की सरकार बिहार में क्या की, पहले पहचान की संकट थी. राजद एक बार फिर से बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहती है. वो चाहते हैं कि अंधेरा रहे. पहले न बेटी सुरक्षित थी और न व्यापारी सुरक्षित था. 2017 के पहले यही स्थिति यूपी में थी. लेकिन सात सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ. जितने दंगाईये थे उनका राम नाम सत्य किया और कब्र भेज दिया. जिन लोगों ने गरीबो की जमीन पर कब्जा किया था, एक-एक कर सभी को छुड़ाये गए नहीं तो बुलडोजर चला दिए गए।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यूपी में सारे माफिया सपा-राजद और कांग्रेस के साथ थे. ये सब चोर-चोर मौसेरे भाई था. उस समय माफिया चलता था तो सारा प्रोटोकॉल स्थगित हो जाता था. जब वहां के लोगों ने हमें सीएम बनाया तो अब माफिया पुलिस के सामने आता है तब पैंट गीली हो जाती है. हमने कहा था कि बेटी और व्यापारी की सुरक्षा पर खतरा बनोगे तब दूसरे चौराहे पर यमराज तुम्हें उठा ले जायेगा. चिंता मत करो. आज उत्तर प्रदेश पूरी तरह से शांत है.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण