पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव: ठेकेदार को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, CCTV में कैद हुई वारदात

IMG 3597 jpeg

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पटना में पुलिस और सरकार की नाक के नीचे बदमाशों ने एक ठेकेदार को बीच बाजार गोलियों से भून डाला। घटना पटना सिटी के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के महेंद्रू स्थित रानी घाट इलाके की है।

दरअसल, राजधानी में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। अपराधी बेखौफ होकर हत्या और फायरिंग जैसे वारदातों का अंजाम दे रहे हैं। चार की संख्या में आए अपराधियों ने युवक को घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम और पटना सिटी एएसपी ने पूरे मामले की छानबीन की। मृतक की पहचान रानी घाट इलाके के रहने वाले ठेकेदार शंकर वर्मा के रूप में हुई है।

पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखा बरामद किया है। पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक मृतक का आपराधिक इतिहास रहा है। वही हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एफएसएल की भी मदद ली जा रही है।

Recent Posts