पटना सिटी में जमीन माफिया के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, पुलिस पर मिलीभगत का लगाया आरोप, घंटों अशोक राजपथ रहा जाम

a825b524 55b3 4266 a427 a9f857c31996 1

पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र में स्थित मदरसा मस्जिद परिसर वाले जमीन को भू-माफियाओं द्वारा कब्जा किए जाने से नाराज मुस्लिम समुदाय के लोगों ने थाने का घेराव कर विरोध जताया और अशोक राजपथ पर आगजनी कर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और हंगामा मचाया।

जाम के कारण कई घंटों तक यातायात पूरी तरह बाधित रहा। जिससे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

आक्रोशित लोगों का कहना था कि मदरसा मस्जिद के जमीन पर भी जमीन माफिया की नजर है। रात के अंधेरे में भू-माफिया ने असामाजिक लोगों की मदद से जमीन की घेराबंदी कर दी। सुबह जब इस पर मुस्लिम समुदाय के लोगों की नजर पड़ी तो वो गुस्सा हो गये और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर जमीन माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया। लोगों के गुस्से को देखते हुए पुलिस ने तत्काल जमीन पर चल रहे काम को रुकवाया और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया। पुलिस ने भू माफिया पर कार्रवाई का भरोसा जताया जिसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और अशोक राजपथ पर आवागमन बहाल हो सका।

Recent Posts