NationalCrime

पति की हैवानियत से तंग दोनों पत्नियों ने गोली मारकर की हत्या, दरवाजे पर शव मिलने से मचा हड़कंप

Google news

मधुबनी में दो पत्नियों ने मिलकर अपने पति की गोली मारकर हत्या कर दी। शख्स का शव मिलने से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

बिहार के मधुबनी में एक शख्स की दो पत्नियों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या की दी। घटना 27 जून को बासोपट्टी थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में घटी थी। गांव के रामप्रसाद यादव उर्फ मालिक यादव का शव उसके घर के दरवाजे पर मिला। मालिक यादव का शव मिलने से आस-पास के क्षेत्र में भी सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया।

मृतक व उसके परिजनों के मोबाइल नंबर का थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार के नेतृत्व में तकनीकी जांच कराया गया, जिसमें पुलिस के हाथ एक-एक कर हत्या में शामिल हत्यारे के सुराग लगते गए। इस मामले में जानकारी देते हुए जयनगर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विप्लव कुमार ने पत्रकारों को बताया कि रामप्रसाद यादव उर्फ मालिक यादव की हत्या में उसकी दो पत्नी, साले और एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार पत्नी मनटूट देवी और रामकुमारी देवी, बबलू यादव, सरोज कुमार मंडल व सूरदास को गिरफ्तार किया है।

घर में बुलवाकर गोली मारीं

एसडीपीओ ने बताया कि रामप्रसाद यादव उर्फ मालिक यादव आपराधिक प्रवृत्ति का था। वह आये दिन महिलाओं, लड़कियों और अपनी दोनों पत्नियों का यौन शौषण करता था। उसकी हैवानियत से तंग आकर दोनों पत्नियों ने उसे बाहर शराब पिलवाले के बाद घर में बुलवाकर गोली मार दी। मालिक यादव रिश्ते और सामाजिक तानेबाने को शर्मशार करने का काम कर रहा था, जिससे परेशान उसकी पत्नी ने उसकी हत्या कर दी।

IMG 2637 jpeg

शव के चेहरे को काटकर फेंका

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी बंदूक, दो पिस्टल, दो खोखा, दो जिंदा गोली, चार मोबाइल बरामद किया है। रामप्रसाद यादव उर्फ मालिक यादव की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव के चेहरे को कट कर फेंक दिया गया था। एसडीपीओ ने बताया हत्या में शामिल सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण