पति केएल राहुल के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं अथिया शेट्टी, यहां देखें तस्वीरें

IMG 8043 jpeg

केएल राहुल ने केप टाउन से अपनी खूबसूरत पत्नी और एक्ट्रेसे अथिया शेट्टी की तस्वीरें शेयर कीं। क्रिकेटर ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था।

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. यह जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है, जिसे उनके फैंस और फॉलोअर्स से खूब प्यार मिलता है. यह पावर कपल इस समय साउथ अफ्रीका में है क्योंकि क्रिकेटर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना था. आज, 5 जनवरी को राहुल ने केप टाउन से अपनी पत्नी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने केप टाउन में क्वालिटी टाइम एन्जॉय किया
कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर केएल राहुल ने केप टाउन से तीन तस्वीरें शेयर कीं और एक तस्वीर में उनकी खूबसूरत पत्नी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी नजर आईं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच सीरीज के बाद भारतीय क्रिकेटर अथिया के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. पहली दो तस्वीरों में, केएल को अकेले पोज देते हुए देखा जा सकता है, जबकि तीसरी फोटो में जोड़े को कैमरे की ओर पीठ करके एक-दूसरे का सामना करते हुए दिखाया गया है, और केप टाउन में समुद्र का सुंदर सीन तस्वीर को और भी सुंदर बनाता है. अथिया को सफेद स्ट्राइप्स शर्ट और टोपी पहने देखा जा सकता है, जबकि उनके पति और क्रिकेटर ने टी-शर्ट, बेज पैंट और टोपी पहनी थी।

फोटो पर फैंस के रिएक्शन
जैसे ही केएल ने तस्वीरें शेयर कीं, फैंस ने इस पर तुरंत रिएक्शन देना शुरू कर दिया. उनमें से ज्यादातर ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया था. बुधवार, 3 जनवरी को अथिया को केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड में अनुष्का शर्मा के साथ क्रिकेट मैच का आनंद लेते देखा गया. अनुष्का ने हल्के रंग की शर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसके साथ एक घड़ी और सनग्लासेस लगाए हुए थे. दूसरी ओर, अथिया ने मैचिंग पैंट के साथ स्टाइलिश स्ट्राइप्स वाली ब्लू शर्ट पहनी थी।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के बारे में अधिक जानकारी
नए साल की एक पोस्ट में, बैंगनी रोशनी की चमक के बीच एक-दूसरे को देखते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए, अथिया ने लिखा, “खुशी, प्यार और बस होने की क्षमता को प्रकट करना।”

बता दें, अथिया और केएल राहुल ने साल 2023 का 23 जनवरी को अपने पिता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में आयोजित एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. अगला कदम उठाने और शादी करने का फैसला करने से पहले यह जोड़ा लगभग चार साल तक रिश्ते में था. अपनी शादी के बाद से, उन्हें कई मौकों पर पब्लिक रूप से एक साथ देखा गया है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करते हैं।

Recent Posts