CrimeBihar

पति ने की पत्नी और उसके दो प्रेमियों की हत्या,नेपाल के चितवन में शवों को बोरे में रखा था छुपाकर

Google news

प्रेम प्रसंग से नाराज पति ने पत्नी व उसके दो प्रेमियों की हत्या कर दी है। पति ने महिला व उसके एक प्रेमी की हत्या गला दबाकर नेपाल के नारायण घाट चितवन में कर शवों को बोरा में रखकर घर में छुपा दिया।

मृतकों की पहचान सुगौली थाना क्षेत्र के सुगांव डीह गांव निवासी अखिलेश प्रसाद की पत्नी स्मिता देवी व उसके प्रेमी फुलवरिया गांव निवासी ऋषभ कुमार के रूप में हुई है। दूसरे प्रेमी फुलवरिया गांव निवासी रितेश कुमार का शव अबतक बरामद नहीं हो सका है। पुलिस शव की तलाश कर रही है। तीनों की हत्या का खुलासा स्मिता के पति अखिलेश कुमार से पूछताछ के बाद हुआ है। सुगौली पुलिस अखिलेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

नेपाल के नारायण घाट चितवन में नेपाल पुलिस ने नवंबर में एक घर से दो अलग-अलग बोरे में दो शव बरामद किया था। इसकी जानकारी पर पहुंचे ऋषभ के पिता ने दोनों शवों की पहचान की थी। थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने बताया कि रितेश के अपहरण के मामले में स्मिता के पति अखिलेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में मिले सुराग के आधार पर आगे कार्रवाई की जा रही है। अखिलेश ने पुलिस को बताया है कि 23 अक्टूबर को रितेश को बुलाकर उसने उसकी हत्या कर दी और शव को ऋषभ के मामा के गांव केसरिया थाना के खाप गोपालपुर गांव के सरेह में गड्ढा में दबा दिया था। इसके बाद ऋषभ व उसकी पत्नी स्मिता दोनों नेपाल के चितवन में रहने लगे। वह वहां भी चला गया। इस दौरान मौका मिलते ही उसने दोनों की बारी-बारी से गला दबाकर हत्या कर दी।

रितेश के गायब होने पर परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई थी पूछताछ में अखिलेश ने खुलासा किया है उसकी पत्नी स्मिता देवी का अपने रिश्तेदारी में फुलवरिया जाने के दौरान वहां के दो लड़कों से नजदीकियां हो गईं। वे दोनों आपस मे दोस्त भी थे।

 

फुलवरिया गांव निवासी चंद्रिका साह का पुत्र रितेश कुमार (18) दुर्गापूजा की नवमी को अपने घर से मेला देखने छपवा गया था। वहां से नहीं लौटने पर काफी खोजबीन के बाद मां सरस्वती देवी ने फुलवरिया गांव निवासी मुकेश प्रसाद के पुत्र ऋषभ कुमार व उसकी महिला प्रेमिका अखिलेश महतो की पत्नी स्मिता देवी के विरुद्ध हत्या कर दिए जाने की आशंका को लेकर 30 अक्टूबर को प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण