RanchiCrime

पति ने पत्नी को दोस्तों के साथ सोने को कहा, मना करने पर ले ली जान

Google news

Ranchi : कहते हैं पति और पत्नी का रिश्ता भगवान से भी पवित्र माना जाता है। जब पति-पत्नी विवाह के बंधन में बंधते हैं तो दोनों हर परिस्थिति में एक दूसरे का साथ देने का वादा करते हैं। दोनों कभी ना टूटने वाले पवित्र रिश्ते में बंध जाते हैं, पर उत्तरप्रदेश से एक क्राइम (Crime) में रहने वाले एक व्यक्ति ने इस पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया है और अपनी पत्नी की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी है।

पत्नी ने पति के दोस्तों के साथ सोने से किया मना:पत्नी का कसूर बस इतना था कि उसने अपने पति के दोस्तों के साथ सोने से मना कर दिया। घटना उत्तरप्रदेश के रायबरेली की है। यह घटना एक बार सोचने को मजबूर कर देती है। दरअसल हुआ यूं कि रायबरेली के रहने वाले जीतू सिंह अपने घर पर ही दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहे थे। शराब पार्टी के बाद जीतू के दोस्तों की उसकी पत्नी को देखकर नियत खराब हो गई और उन्होंने जीतू से उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की।

पत्नी ने किया विरोध तो कर दी हत्या:फिर क्या था जीतू ने अपनी पत्नी को अपने दोस्तों को सौंप दिया। उसकी पत्नी इसका लगातार विरोध करती रही पर वे नहीं माने। उसके दोस्त उसकी पत्नी का इज्जत लूटने ही वाले थे कि पत्नी ने विरोध जताते हुए उसके दोस्तों को दांत से काट दिया। जिसके बाद उसके दोस्त दर्द से चिल्लाने लगे। चिल्लाने की आवाज सुनकर जीतू वहां आया।जिसके बाद जीतू गुस्से में लाल हो गया और फिर उसने आव देखा ना ताव और अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर उसकी बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी। हत्या के बाद जीतू के दोस्त वहां से फरार हो गए जबकि जीतू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके फरार दोस्तों की पुलिस तलाश कर रही है। बता दें कि दो साल पहले ही जीतू की शादी हुई थी।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण