BiharNationalPolitics

पप्पू यादव का बयान – सनातन धर्म और अध्यात्म का भाजपा को पता नहीं

Google news

लोकसभा में दिए नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है। राहुल गांधी की टिप्पणी का सत्ता पक्ष ने भारी विरोध किया। वहीं, इसी बीच राहुल गांधी की टिप्पणी पर पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सनातन धर्म और अध्यात्म का इन्हें(भाजपा) पता नहीं है। ये कट्टरवाद हिंदुत्व की बात करने वाले लोग हैं।

‘भाजपा के लोग मुद्दों पर बात नहीं करते’

पप्पू यादव ने कहा कि आज समाज जाति, धर्म और मजहब के आधार पर बंट रहे हैं, हमारा देश धर्म और मजहब का नहीं आध्यात्मिकता,मानवता का है और राहुल गांधी ने उसी का जिक्र किया है कि भाजपा, RSS और PM मोदी नफरत वाले हैं, वे सनातनी हिंदू नहीं है। उन्होंने GST, अग्निवीर सहित सभी मुद्दों पर अपनी बात रखी… वे(भाजपा) मुद्दों पर बात नहीं करते। उन्हें नेहरू, इंदिरा, राहुल व कांग्रेस चालीसा छोड़कर विकास चालीसा करनी चाहिए।

बता दें कि लोकसभा में भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि भाजपा के नेता हिंदू नहीं हैं, क्योंकि वे चौबीस घंटे ‘हिंसा और नफरत’ में लगे रहते हैं। वहीं, राहुल गांधी की टिप्पणी का सत्ता पक्ष ने भारी विरोध किया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण