ElectionBihar

परसा विधानसभा क्षेत्र में रोहिणी आचार्य का रोड शो, ‘पिता को मैंने किडनी दी, सारण की जनता के लिए जान न्योछावर’

Google news

राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने चुनाव प्रचार के दौरान आज तीसरे दिन परसा विधानसभा में रोड शो किया. इस दौरान परसा के दरोगा राय चौक स्थित पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय के आदम कद मूर्ति पर माल्यार्पण कर आशीर्वाद लिया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जेसीबी से रोहिणी आचार्य पर फूलों की बारिश की. रोहिणी आचार्य ने कहा कि जितना प्यार मेरे पिता-माता,भाई को मिला है,वही प्यार और आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है. रोहिणी का काफिला जिधर से निकला उधर सड़कें जाम हो गई. इस दौरान युवाओं के बीच उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची थी।

रोहणी आचार्य ने कहा कि मैं इनका ऋण नहीं चुका सकती, लेकिन मैं मरते दम तक सारण व परसा की जनता की सेवा करूंगी.पिता लालू प्रसाद को मैंने किडनी दी है, सारण की जनता के लिए तो मेरी जान न्योछावर है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण