BiharPatna

परीक्षा देने गया बीजेपी नेता का बेटा अगवा : खुद फोन कर परिजनों को दी अपने अपहरण की जानकारी

Google news

खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां बी-फार्मा की परीक्षा देने सीवान गया बीजेपी नेता का बेटा लापता हो गया है। बीते 21 जून से ही पटना के रहने वाले बीजेपी नेता का बेटा लापता है। बीजेपी नेता और परिजनों ने बेटे के अपहरण की आशंका जताई है।

दरअसल, शाहपुर थानाक्षेत्र के डिफेंस कॉलोनी निवासी बीजेपी नेता राजेश कुमार सिंह का बेटा आशु विगत 21 जून को बी-फार्मा की परीक्षा देने पटना से सीवान गया था। सीवान के दारौंदा में उसे परीक्षा देने जाना था लेकिन परीक्षा खत्म होने के बाद वह वापस घर नहीं लौटा।

आशु के नहीं लौटने पर परिजनों ने संभावित जगहों पर उसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं भी उसका पता नहीं चला। विगत 22 जून को आशू ने देर शाम अपनी मां के मोबाइल पर फोन किया और खुद के अपहरण की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और बेटे के अपहरण का मामला शाहपुर थाना में दर्ज कराया है।

थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस एक्शन में आई है और लापता युवक की तलाश कर रही है। इस घटना के विरोध में दानापुर की पूर्व विधायक आशा सिन्हा इलाके के लोगों के साथ सड़क पर उतरीं और आशु के सकुशल बरामदगी की मांग सरकार से की है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण