ElectionBiharBJPKarakatPolitics

पवन सिंह के खिलाफ BJP का बड़ा एक्शन, पार्टी से किया निष्कासित

Google news

भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह को लेकर भारतीय जनता पार्टी की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले बड़ी खबर सामने आई है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी ने पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. बता दें कि पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट (Karakat Lok Sabha Seat) से बीजेपी के ही प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. पवन सिंह ने निर्दलीय के तौर पर अपना पर्चा भरा है. इससे पहले उनकी मां भी इसी सीट से चुनाव लड़ रही थी, लेकिन बीते दिनों उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया।

FB IMG 1716357687640

क्या है बीजेपी का एक्शन
बिहार बीजेपी मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मी की ओर से लिखे गए पत्र में स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में आप एनडीए के अधिकृत प्रत्याश के विरूद्ध चुनाव लड़ रहे हैं लिहाजा ये काम दल के विरोधी है. इससे पार्टी की छवि खराब होती है. चुनाव लड़ने का फैसला लेकर आपने पार्टी अनुशासन के खिलाफ आपने यह काम किया है. ऐसे में आपको पार्टी विरोधी काम किए जाने के चलते माननीय प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार पार्टी से निष्कासित किया जाता है. पवन सिंह को बीजेपी से निष्कासित किए जाने का लेटर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेटर हिंदी भाषा में लिखा गया है।

बीजेपी विरोधी दे रहे बयान
काराकट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे पवन सिंह लगातार जनसभाओं में बीजेपी विरोधी बयान दे रहे हैं.  हाल में पवन सिंह को बीजेपी के नेता प्रेम कुमार की ओर से एक चेतावनी भी दी गई थी कि पार्टी उन्हें विरोधी गतिविधियों के चलते निष्कासित कर सकती है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण