पवन सिंह के प्रचार में उतरे अभिनेता खेसारी लाल यादव

images 2024 05 29T110217.110

नासरीगंज और बिक्रमगंज इंटर स्कूल स्थित स्टेडियम में मंगलवार को चुनावी जनसभा में निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद काराकाट में फिल्म सिटी बनाऊंगा । सांसद मद की राशि जनता में खर्च करूंगा। वहीं उनके समर्थन में पहुंचे भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव ने खुले मंच से मतदाताओं से हाथ जोड़कर अपील किया कि एक जून को आप सब अपने एक-एक कीमती वोट देकर पवन भैया को विजयी बनाकर संसद में भेजें। जिससे काराकाट की गूंज दिल्ली सदन तक पहुंचे।

धुंआधार प्रचार कर रहे पवन सिंह

पवन सिंह को पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा का टिकट दिया था लेकिन पवन ने यहां से चुनाव लड़ने से मना कर दिया। इसके बाद पवन सिंह ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। काराकाट सीट पर एक जून को मतदान होना है। पवन सिंह इस चुनाव में खूब मेहनत कर रहे हैं और धुंआधार प्रचार कर रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार पवन सिंह के समर्थन में उतर आए हैं।

भाजपा ने पवन सिंह को निकाला

बीते हफ्ते ही भाजपा ने पवन सिंह को पार्टी से निकाल दिया है। बीजेपी ने पत्र जारी कर कहा- “लोकसभा चुनाव में आप एनडीए के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध चुनाव लड़ रहे हैं। आपका यह कार्य दल विरोधी है। जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है और पार्टी अनुशासन के विरुद्ध आपने यह कार्य किया है। अत: आपको दल विरोधी इस कार्य के लिए माननीय प्रदेश अध्यक्ष के आदेशानुसार पार्टी से निष्कासित किया जाता है।”

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts