BiharPolitics

पवन सिंह के समर्थन में खेसारी लाल यादव की हुंकार, कहा : नहीं है उसे किसी दल की जरूरत

Google news

बीजेपी से बगावत कर काराकाट की सियासी पिच पर उतरने वाले भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह के समर्थन में अब उनके साथी और दूसरे स्टार खेसारीलाल यादव ने समर्थन किया है। काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह का समर्थन करते हुए खेसारीलाल यादव ने कहा है कि अकेले शेर मैदान में है, उसे किसी की जरूरत नहीं है।

‘पवन सिंह शेर है…नहीं है उसे किसी की जरूरत’

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए एक्टर खेसारीलाल यादव ने कहा है कि राजनीति का सहारा वहीं लेते हैं, जो कमजोर होते हैं। पवन सिंह को किसी दल की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही बीजेपी से निष्कासित किए जाने के सवाल पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह शेर है और अकेले दम पर ही चुनाव जीतेगा।

खेसारी लाल यादव ने हुंकार भरते हुए कहा कि पवन सिंह के समर्थन में मैं भी काराकाट जाऊंगा। रोड शो से लेकर हेलीकॉप्टर शो भी करुंगा। गौरतलब है कि काराकाट लोकसभा सीट से भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता पवन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। पवन सिंह का मुकाबला एनडीए के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के साथ है। बीते दिनों पहले काराकाट लोकसभा क्षेत्र में पीएम मोदी ने चुनावी रैली की। जनता से पीएम मोदी ने उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इधर, पवन निर्दलीय तौर पर मैदान में हैं। खबरों के अनुसार, काराकाट लोकसभा सीट पर दोनों उम्मीदवारों के बीच कड़ी टक्कर है।

पवन चूंकि भोजपुरी के दिग्गज कलाकार हैं तो उनकी चुनावी सभाओं में गजब की भीड़ जुट रही है। भारी तदाद में युवा पवन सिंह के साथ हैं। हालांकि, देखना होगा कि पवन को मिल रहा समर्थन वोट में कितना तब्दील होता है। बहरहाल, इन सबके बीच पवन सिंह को उनके पुराने दोस्त और भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का समर्थन मिल गया है। खेसारी लाल यादव पवन सिंह के पक्ष में वोट मांगने के लिए काराकाट आ रहे हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण