West Bengal

पश्चिम बंगाल: महिला के काटे गए बाल, सुवेंदु अधिकारी ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

Google news

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने प्रदेश में महिलाओं की स्थिति को दयनीय बताते हुए एक वायरल वीडियो पोस्ट किया है। दावे के साथ कि महिला के बाल काट रहे लोग टीएमसी से जुड़े हैं।

भाजपा नेता ने एक्स पर वीडियो पोस्ट किया। लिखा, “ये शर्मनाक है। इस बार ये हावड़ा का दोमजूर है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोमजूर कोई सुदूर इलाका नहीं है। यह हावड़ा सिटी पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है।”

दिग्गज भाजपा नेता ने प्रदेश के विभिन्न जिलों-इलाकों में महिला उत्पीड़न का जिक्र भी किया है। कहा, कूच बिहार से चोपड़ा, अरियादहा से दोमजूर तक, यह पीड़ा जारी है। कल सजा के तौर पर एक महिला के बाल बेरहमी से काटे गए, कैंची से!

सुवेंदु ने बाल काटने वालों के नाम भी बताए हैं। दावा किया, “इस वीभत्स कृत्य को अंजाम देने वाले दरिंदे – ईशा लश्कर, अबुल हुसैन लश्कर, सायम लश्कर, मकबूल अली, इसराइल लश्कर, अरबाज लश्कर और महेबुल्लाह मिद्दे, टीएमसी पार्टी से जुड़े हुए हैं।”

पोस्ट की अंत में उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं। इसे दमघोंटू बताते हुए तंज भी कसा है। लिखा है, ऐसा लगता है कि पश्चिम बंगाल में कानून और व्यवस्था की स्थिति इतनी ‘एयर टाइट’ है कि पूरे राज्य में कंगारू कोर्ट स्थापित किए जा रहे हैं और तुरंत न्याय मिल रहा है, खासकर महिलाओं को!

दरअसल, अधिकारी ने कूच बिहार से चोपड़ा, अरियादहा से दोमजूर का जिक्र इसलिए किया क्योंकि हाल ही में इन जगहों से महिला अत्याचार से जुड़ी तस्वीरें, वीडियो वायरल हुए थे। चोपड़ा में महिला और उसके कथित प्रेमी को सरेआम पीटा गया था तो अरियादहा में एक किशोर और उसकी मां पर हमले का वीडियो सरफेस हुआ था। बता दें, इससे पहले उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में महिला उत्पीड़न का मुद्दा भी भाजपा ने जोरो शोरों से उठाया था। ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा फिलहाल मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण