West BengalNationalPolitics

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यालय और विधायक के दफ्तर पर हमला, पथराव और तोड़फोड़ के बाद इलाके में तनाव

Google news

पश्चिम बंगाल में मतगणना के दो दिन बाद भी कुछ जगहों पर राजनीतिक हिंसक घंटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला है दुर्गापुर और बर्धमान का, जहां पर टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के भिड़ने की घटनाएं सामने आई हैं। जानकारी के अनुसार, बर्धमान में बीजेपी जिला कार्यालय पर कथित तौर पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया। भाजपा का आरोप है कि आज बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय पर लाठी डंडों और पत्थर के साथ हमला किया।

हालांकि, तृणमूल नेतृत्व ने इस घटना को सिरे से नकारते हुए पलटवार किया। पूर्व जिलाध्यक्ष उत्तम मुखोपाध्याय ने कहा कि भाजपा में ऊपर से लेकर नीचे तक सभी नेतृत्व गुटबाजी का शिकार है। नतीजा ये हुआ कि बीजेपी फंस गई। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि ये सभी लूट भाजपा द्वारा लाए गए बाहरी लोगों द्वारा किए गए हमले थे।

इस दौरान भाजपा कार्यालय पर पत्थरबाज़ी करने के साथ ही साथ बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। यही नहीं इस हमले में तीन भाजपा कर्मी घायल भी बताए जा रहे हैं। घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी मौक़े पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण