पहली कक्षा के छात्र ने अपने सहपाठी को मारी गोली, सुपौल के स्कूल में खौफनाक घटना को दिया अंजाम

aac257af 4ef9 4b88 994a 380bbf98ae0a

जिले के एक स्कूल में बुधवार को घटित अजीबोगरीब मामले में पहली कक्षा के छात्र ने अपने सहपाठी को गोली मार दी. स्कूल में गोली मारने की यह घटना सुपौल के त्रिवेणीगंज में हुई. यहां एक एक प्राइवेट स्कूल में सुबह विद्यालय खुलने के कुछ समय बाद ही पहली कक्षा के छात्र ने अपने सहपाठी पर गोली चला दी जो उसके हाथ में जा लगी. गोली की आवाज जैसे ही लोगों ने सुनी इलाके में सनसनी फ़ैल गई.

वहीं प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार गोली चलाने वाला छात्र 9 साल का है. उसने अपने गार्ड पिता के पिस्टल से फायरिंग की. छात्र ने विद्यालय में घुसकर तीसरी कक्षा में पढने वाले मोहम्मद आसिफ (12) पर फायरिंग की. गोली आसिफ के हथेली के आरपार हो गई. घटना त्रिवेणीगंज के सेंट जोन बोर्डिंग स्कूल में हुई.

वहीं गोली लगने वाले छात्र को आनन-फानन में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया गया. शुरुआती उपचार के बाद उसे आगे के उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है. फ़िलहाल घायल छात्र की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

इस बीच गोली चलाने वाला छात्र मौके से फरार हो गया. वहीं स्कूल प्रबंधन से जुड़े लोग भी स्कूल से गायब बताए जाते हैं. स्थानीय लोग घटना के बाद से खासे आक्रोश में दिखे. उन्होंने इसे लेकर अपना रोष भी जताया. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस पहुंच गई. मामले की जांच की जा रही है. साथ ही पहली कक्षा के छात्र ने गोली कैसे चलाई और उसके पास बंदूक-गोली कैसे आई इसकी तफ्तीश की जा रही है.

Recent Posts